विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 26, 2023

सालों पहले धर्मेंद्र से फोन पर बात करते हुए हेमा मालिनी ने किया था कुछ ऐसा, आज ही-मैन को पता चला तो लग सकता है बुरा

कुछ समय पहले हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा साझा किया था. उन्होंने बताया कि एक बार धर्मेंद्र से फोन पर बात करते हुए कुछ ऐसा हुआ था, जिसके बारे में जानकर आज शायद उन्हें बुरा लग सकता है.

Read Time: 3 mins
सालों पहले धर्मेंद्र से फोन पर बात करते हुए हेमा मालिनी ने किया था कुछ ऐसा, आज ही-मैन को पता चला तो लग सकता है बुरा
हेमा मालिनी ने शेयर किया धर्मेंद्र से जुड़ा दिलचस्प किस्सा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की जोड़ी को फैंस का भरपूर प्यार मिलता है. इन्हें बॉलीवुड का स्टार कपल कहा जाए तो गलत नहीं होगा. दोनों ने एक साथ कई सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं और रियल लाइफ में भी ये कपल सालों से एक साथ है. धर्मेंद्र ने जब हेमा मालिनी से शादी की तो वो पहले से मैरिड थे और उनके बच्चे भी थे. लेकिन जब उनकी जिंदगी में हेमा आईं तो वो बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल के दीवाने हो गए. दोनों के रिश्ते से जुड़े वैसे तो कई सारे अनछुए किस्से हैं, लेकिन हाल ही में हेमा मालिनी ने एक ऐसा किस्सा साझा किया, जिसे सुनकर आप भी मुस्कुराने लग जाएंगे. दरअसल हेमा मालिनी और धर्मेंद्र रात को शूटिंग खत्म होने के बाद एक दूसरे से बात किया करते थे. उस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे याद कर हेमा मालिनी के चेहरे पर तो मुस्कुराहट आ जाएगी पर शायद धर्मेंद्र को बुरा लग जाए.

फोन पर बात करते-करते सो गई थीं हेमा मालिनी 

bdljpr98

हेमा मालिनी ने एक इंटरव्यू में बताया कि एक बार वो बहुत ज्यादा शूटिंग करके जब थक गईं तो फोन पर बातें करते करते सो गईं और दूसरी तरफ से धर्मेंद्र फोन पर बातें कर रहे थे. हेमा ने उस खास दिन की कहानी बताते हुए कहा कि उस दिन काफी काम था और वो रात भर शूटिंग करके थक गई थीं. उन्होंने कहा कि उस वक्त जब वो नींद में थी तो धर्मेंद्र का फोन आ गया. हेमा मालिनी ने कहा कि प्यार भरी बातें भी एक लिमिट में अच्छी लगती हैं, एक वक्त के बाद सब बोरिंग लगने लगता है. हेमा ने कहा कि उस वक्त धर्मेंद्र से बातें करते वक्त वो सो गई और खर्राटे लेने लगी थीं. आपको बता दें कि ये किस्सा हेमा मालिनी ने कपिल शर्मा शो में बताया औऱ लोग हंस-हंस कर लोट पोट हो गए थे.

फोन पर लंबी बात करने की नहीं है आदत  

s8or1jf

हेमा ने इस किस्से का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने ये बात अब तक किसी से नहीं कही, लेकिन धर्मेंद्र जी सुनेंगे तो उनको बहुत खराब लगेगा. हेमा ने अपने बारे में बात करते हुए कहा कि वो फोन पर ज्यादा देर तक बात नहीं कर सकती. ये उनकी खराब आदत है कि वो दो मिनट से ज्यादा फोन पर बात नहीं कर सकती. इसके बाद उनका सब्र जवाब देने लगता है. हेमा ने बताया कि यही हाल उनकी बेटी ऐशा का है. जब वो भरत तख्तानी को डेट कर रही थी तो बातें ज्यादा लंबी होने लगी थी. तब ऐशा ने अपनी दोस्त को फोन पकड़ा दिया और वो ऐशा बनकर बात करने लगी.

ये भी देखें: एक बार फिर दुल्हन बनीं आलिया और दूल्हा बने रणवीर सिंह

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मिर्जापुर से कमाई इज्जत तौबा तौबा से गंवाई,  स्वैग दिखाने के चक्कर में सब गुड़ गोबर कर बैठा ये एक्टर
सालों पहले धर्मेंद्र से फोन पर बात करते हुए हेमा मालिनी ने किया था कुछ ऐसा, आज ही-मैन को पता चला तो लग सकता है बुरा
पाकिस्तान के इस एक्टर ने अभी तक नहीं देखी एनिमल, फिर भी रणबीर कपूर को कहता है अपना दोस्त
Next Article
पाकिस्तान के इस एक्टर ने अभी तक नहीं देखी एनिमल, फिर भी रणबीर कपूर को कहता है अपना दोस्त
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;