यमला पगला दीवाना 2 के डायरेक्टर संगीत शिवन का 65 वर्ष की उम्र में निधन, सनी देओल ने किया ट्वीट

यमला पगला दीवाना 2, क्या कूल हैं हम और अपना सपना मनी मनी जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले डायरेक्टर संगीत शिवन का निधन हो गया है. वे 65 वर्ष के थे. उनका निधन कार्डियक अरेस्ट से हुआ है.

यमला पगला दीवाना 2 के डायरेक्टर संगीत शिवन का 65 वर्ष की उम्र में निधन, सनी देओल ने किया ट्वीट

फिल्म डायरेक्टर संगीत शिवन का निधन

नई दिल्ली:

यमला पगला दीवाना 2, क्या कूल हैं हम और अपना सपना मनी मनी जैसी फिल्मों के लिए पहचाने जाने वाले डायरेक्टर संगीत शिवन का निधन हो गया है. वे 65 वर्ष के थे. उनका निधन कार्डियक अरेस्ट से हुआ है. संगीत शिवन का  निधन बुधवार को अस्पताल में हुआ. पीटीआई को व्हॉट्सऐप मैसेज के जरिये संगीत शिवन के भाई संतोष शिवन ने इस बात की जानकारी दी है. संतोष के मुताबिक, संगीत को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. कार्डियक अरेस्ट से उनका निधन हो गया. उनका अंतिम संस्कार गुरुवा को चार बजे बड़े ओशीवारा में किया जाएगा. संगीत शिवन ने 1990 में मलयालम मूवी व्यूहम से करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल के साथ 1992 में योद्धा फिल्म बनाई थी. उन्होंने उनके साथ ही गांधर्वम (1993) और निर्णयम (1995) में बनाई थीं.

संगीत शिव ने 1998 में सनी देओल और सुष्मिता सेन के साथ जोर फिल्म बनाई और इस तरह उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा. फिल्म उन्होंने बॉलीवुड में चुरा लिया है तुमने, एक- द पावर ऑफ वन, क्लिक और यमला पगला दीवाना 2 जैसी फिल्में डायरेक्ट की.


उनके निधन पर सनी देओल ने भी ट्वीट किया है, 'मेरे प्रिय दोस्त संगीत शिवन के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख है. यकीन ही नहीं हो रहा है कि आप हमारे बीच में नहीं हैं. लेकिन आप हमेशा हमारे दिलों और यादों में रहेंगे. ओम शांति मेरे दोस्त. आपके परिवार को इस दुख से उभरने की ताकत मिले.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रितेश देशमुख ने भी संगीत शिवन के निधन पर शोक जताया है. रितेश देशमुख ने उनके साथ क्या कूल हैं हम और अपना सपना मनी मनी जैसी फिल्मों में काम किया.