World Animal Day पर आलिया, रणदीप और आदिति ने दिखाया अपना Animal Love

बॉलीवुड के कई सितारे हैं जो अक्‍सर अपने जानवरों के साथ अपने फोटो शेयर करते हैं. आप भी देखिए सितारों ने कैसे अपने पेट्स के साथ मनाया है यह दिन.

World Animal Day पर आलिया, रणदीप और आदिति ने दिखाया अपना Animal Love

अपनी बिल्‍ल‍ियों से बहुत प्‍यार करती हैं अदिति और आलिया.

नई दिल्‍ली:

आज दुनिया भर में वर्ल्‍ड एनिमल डे मनाया जा रहा है और ऐसे में बॉलीवुड के सितारे भी यह दिन मनाने में पीछे नहीं रहे हैं. आलिया भट्ट, अदिति राव हैदरी, रणदीप हुड्डा, डेसी शाह जैसे कई सितारों ने इस खास दिन की बधाई अपने-अपने तरीके से दी है. आलिया भट्ट की बात करें तो वह अपनी बिल्‍ली से काफी प्‍यार करती हैं और उनका इंस्‍टाग्राम उनकी बिल्‍ली की खूबसूरत तस्‍वीरों से भरा हुआ है. उसे सुलाने से लेकर उसकी हरकतें रिकॉर्ड करने तक आलिया कई सारे पल शेयर कर चुकी हैं. सिर्फ आलिया ही नहीं, हाल ही में फिल्‍म 'भूमि' में नजर आईं एक्‍ट्रेस आदिति राव हैदरी ने भी अपनी बिल्‍ली के साथ एक क्‍यूट फोटो शेयर की है. बॉलीवुड के कई सितारे हैं जो अक्‍सर अपने जानवरों के साथ अपने फोटो शेयर करते हैं. आप भी देखिए सितारों ने कैसे अपने पेट्स के साथ मनाया है यह दिन.

यह भी पढ़ें: पूरी जिंदगी एक ही पार्टनर के साथ रहते हैं ये जानवर, कभी नहीं देते धोखा
 


 
यह भी पढ़ें: क्‍या! वरुण धवन और आलिया भट्ट फिर से साथ-साथ? यह फिल्‍म है या कुछ और...

वहीं अपने एनिमल लव के लिए प्रसिद्ध एक्‍टर रणदीप हुड्डा ने भी अपने प्‍यारे घोड़े के साथ एक फोटो शेयर किया है. बता दें कि रणदीप हुड्डा काफी बड़े एनिमल लवर हैं और टाइगर से लेकर घोड़ो तक की सुरक्षा के लिए कई तरह के काम करते हैं. रणदीप कई घोड़ों को बचाने का काम भी कर चुके हैं. बता दें कि उत्तराखंड में एक चोटिल हुआ घोड़ा 'शक्तिमान' काफी सुर्खियों में आया था और इसके इलाज के लिए भी रणदीप हुड्डा ही आगे आए थे. इसके अलावा एक्‍ट्रेस डेजी शाह ने भी अपने पेट के साथ फोटो शेयर किया है.
 

 

 
 

So cute katsu

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on


वहीं जानवरों के प्‍यार की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा भी इस मामले में पीछे नहीं हैं. वह अक्‍सर अपने डॉग के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं. प्रियंका ने तो अपने डॉग का एक वेरिफाइड इंस्‍टाग्राम अकाउंट भी बनवाया है.
 
 

What’s out there @diariesofdiana #curiousdog #lalife pic credit @mubinarattonsey #iphone8

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on


बता दें कि 1931 से दुनियाभर में हर साल 4 अक्‍टूबर को वर्ल्‍ड एनिमल डे मनाया जाता है. लोगों को जानवरों के प्रति सजग और संवेदनशील बनाने के लिए ही इस दिन को मनाने की शुरुआत की गई है. यूं तो जानवरों के संरक्षण के लिए कई संस्‍थाएं काम कर रही हैं, लेकिन इसके लिए सबसे ज्‍यादा जरूरी है कि लोग आगे बढ़ कर आए.

VIDEO: फिल्‍म रिव्‍यू : नए पैकेट में पुराना माल है वरुण धवन की 'जुड़वां-2'



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com