लोकल ट्रेन में अचानक महिलाएं झूलने लगीं झूला, वीडियो देख लोग बोले- व्यस्त जीवन में भी आनंद

इस वीडियो महिलाओं ने कुछ ऐसा किया है, जिसे देख कर लोगों के चेहरे पर स्माइल आ गई. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

लोकल ट्रेन में अचानक महिलाएं झूलने लगीं झूला, वीडियो देख लोग बोले- व्यस्त जीवन में भी आनंद

लोकल ट्रेन में महिलाएं अचानक झूलने लगी झूला

नई दिल्ली :

लोकल ट्रेन मुंबई वासियों की लाइफलाइन है. इसमें लोग सफर करते हैं और अपने रोज के ठिकानों तक पहुंचते हैं. इस लोकल ट्रेन का महत्व न सिर्फ उनकी जिंदगी बल्कि फिल्मों में भी अकसर नजर आ जाता है. लेकिन लोकल ट्रेन के इस भाग दौड़ वाले सफर के बीच अगर कुछ पल हल्के-फुल्के मिल जाएं तो कहना ही क्या. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कुछ महिलाएं अपनी व्यस्त जिंदगी में कुछ हल्के-फुल्के पलों को जीता नजर आ रही हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी किया जा रहा है.

जी हां इस वीडियो महिलाओं ने कुछ ऐसा किया है, जिसे देख कर लोगों के चेहरे पर स्माइल आ गई. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि दो महिलाएं खाली ट्रेन के डब्बे में सफर कर रही हैं. दोनों ट्रेन में लगे हुए हुक को पकड़ कर झूला झूलने लगती हैं. उन्हें आस पास किसी की परवाह नहीं और अपनी ही मस्ती में दोनों झूला झूले जा रही हैं. 

हालांकि वीडियो में साफ दिख रहा है कि यह एक महिला कंपार्टमेंट है. पीछे और महिलाएं भी बैठी नजर आ रही हैं. अचानक लोकल ट्रेन में झूला झूलते देख कर दूसरी महिलाएं हंस रही हैं. वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला ने साड़ी पहनी है और उम्र दराज हैं तो वहीं दूसरी लड़की जिंस टॉप पहने नजर आ रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो पर यूजर्स ने काफी सारे कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा है, यह मन को खुश कर देने वाला है. एक दूसरे यूजर ने लिखा है, गुड वाइब. वहीं कई अन्य यूजर ने  पोस्ट पर लाफिंग इमोजीज शेयर किए हैं.