VIDEO: ढोलक की आवाज सुनते ही महिला को लगे 440 वोल्ट करंट के झटके, किया ऐसा डांस देख हंसी नहीं होगी कंट्रोल

अगर आप इस वीडियो को बिना ऑडियो को देख रहे हैं तो शायद ये गलतफहमी हो सकती है कि महिला को चलते चलते करंट लग गया है. वो भी कोई ऐसा वैसा नहीं बल्कि जबरदस्त 440 वोल्ट का करंट.

VIDEO: ढोलक की आवाज सुनते ही महिला को लगे 440 वोल्ट करंट के झटके, किया ऐसा डांस देख हंसी नहीं होगी कंट्रोल

ढोल पर महिला का डांस देख हंसते-हंसते लोटपोट हुए लोग

नई दिल्ली :

डांस करते करते अचानक अलग अंदाज में हिलने डुलने वालों के बहुत से वीडियो वायरल होते हैं. कुछ ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर हंसी छूट जाती है और कुछ ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर दिमाग चकरा जाता है. और खुद से ही ये सवाल पूछना पड़ता है कि आखिर इस वीडियो को देखकर क्या कहें. एक महिला का अजीबोगरीब तरह से डांस करते हुआ ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है. जिसका डांस देखकर पहले तो आप हैरान होंगे फिर हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे. मधु स्पोर्ट स्टार नाम के इंस्टाग्राम हैंडल पर अपलोड हुए इस वीडियो में एक महिला अजीब अंदाज में हिलती डुलत नजर आ रही है. 

अगर आप इस वीडियो को बिना ऑडियो को देख रहे हैं तो शायद ये गलतफहमी हो सकती है कि महिला को चलते चलते करंट लग गया है. वो भी कोई ऐसा वैसा नहीं बल्कि जबरदस्त 440 वोल्ट का करंट. जिसकी वजह से वो अचानक झटके खा रही है. लेकिन जब आप ऑडियो के साथ इस वीडियो को देखेंगे तब ये जान पाएंगे कि महिला दरअसल ढोल की आवाज पर इस तरह डांस कर रही है. उसे कोई करंट नहीं लगा है. बस उसके डांस का स्टाइल है, जैसा आमतौर पर करंट लगने के बाद होता है. ऐसा डांस करते-करते खुद महिला ही गिरते-गिरते बचती है और फिर चली जाती है.

इस महिला के वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया है कि इसे मिर्गी का या दिल का दौरा पड़ा है. एक यूजर ने लिखा कि जब किसी भी कीमत पर शो का स्टार बनना हो तो ऐसा ही करना पड़ता है. एक यूजर ने इसे इलेक्ट्रिसिटी का पावर बताया है. कुछ यूजर्स ने लिखा कि काम करते करते बीच सप्ताह में ऐसा ही हाल होता है. महिला का डांस जैसा भी हो उसके पावर पैक परफॉर्मेंस पर लगातार लोग कमेंट करते जा रहे हैं.

ये भी देखें: नुकसान से बच गईं मलाइका अरोड़ा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com