क्या भिंडी बाजार के बाद फिर साथ काम करेंगे केके मेनन और अंकुश भट्ट?

केके मेनन और अंकुश भट्ट ने पहले भी काम किया है और दर्शकों को कुछ नया देने की उम्मीद की है. अंकुश भट्ट वर्षों से अपने समीक्षकों द्वारा प्रशंसित काम के लिए जाने जाते हैं.

क्या भिंडी बाजार के बाद फिर साथ काम करेंगे केके मेनन और अंकुश भट्ट?

क्या फिर साथ काम करेंगे केके मेनन और अंकुश भट्ट

नई दिल्ली:

केके मेनन और अंकुश भट्ट का कुछ सबसे शानदार कहानियों को ऑडियंस के सामने लाने का इतिहास रहा है. इस सुपरहिट निर्देशक-अभिनेता की जोड़ी ने हमें भिंडी बाजार जैसे फ़िल्में दिए हैं, जिसे आलोचनात्मक प्रशंसा मिली और यह सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक रही है, फिरकी और कुछ अन्य फ़िल्में साथ की है. उन सभी के लिए जो एक और रोमांचक सहयोग की मांग कर रहे हैं, निर्देशक अंकुश भट्ट जल्द ही फ़िल की घोषणा करने वाले है.

जब निर्देशक अंकुश भट्ट से पूछा गया तो वे कहते हैं, "केके और मेरी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री जितनी शानदार है, ऑफ-स्क्रीन भी उतनी ही शानदार है. हालांकि अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. बहुत सारी चीजें बैक एंड पर हो रही हैं और एक बार जब चीजें स्पष्ट हो जाएंगी, तो मैं जल्द ही और खुलासा करूंगा."

केके मेनन और अंकुश भट्ट ने पहले भी काम किया है और दर्शकों को कुछ नया देने की उम्मीद की है. अंकुश भट्ट वर्षों से अपने समीक्षकों द्वारा प्रशंसित काम के लिए जाने जाते हैं. इसमें से कुछ में भिंडी बाजार, सारथी, स्पर्श और बहुत कुछ शामिल हैं. इतने मजबूत काम के साथ, हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि आगे क्या होने वाला है.

के के मेनन की बात करें तो वह बॉलीवुड के टेलेंटेड एक्टर्स में से एक है. वह शौर्य फर्जी, द गाजी अटैक जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं तो वहीं वेब सीरीज का भी हिस्सा रह चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सगाई में न्यूली एंगेज्ड कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने किया Kiss