कौन है निहारिका कोनिडेला? जानें 'बाहुबली' प्रभास के साथ इनकी शादी का सच...

खबरें गर्म है कि प्रभास साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी की भतीजी निहारिका कोनिडेला से शादी करने जा रहे हैं. हालांकि, खुद चिरंजीवी ने इन खबरों का खंडन किया है.

कौन है निहारिका कोनिडेला? जानें 'बाहुबली' प्रभास के साथ इनकी शादी का सच...

क्या निहारिका से होगी प्रभास की शादी?

खास बातें

  • सुर्खियों में प्रभास और निहारिका की शादी
  • चिरंजीवी ने भतीजी के साथ प्रभास की शादी का किया खंडन
  • एक्ट्रेस, होस्ट और प्रोड्यूसर हैं निहारिका
नई दिल्ली:

एस एस राजामौली की 'बाहुबली' सीरीज की दोनों फिल्मों ने साउथ स्टार प्रभास को ग्लोबल आइकन बना दिया. 38 वर्षीय प्रभास की गिनती इंडिया के टॉप बेचुलर में होती है. 'बाहुबली' फिल्म में व्यस्त होने की वजह से प्रभास ने पिछले 5 सालों में तकरीबन 6000 शादी के रिश्ते ठुकराए. फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद से ही इनकी शादी सुर्खियों में बनी हुई है. इसी बीच खबरें आई कि प्रभास साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी की भतीजी निहारिका कोनिडेला से शादी करने जा रहे हैं. हालांकि, खुद चिरंजीवी ने इन खबरों को महज अफवाह बताया है.

अनुष्का शेट्टी को अपना बनाने जा रहे हैं बाहुबली प्रभास
 

शादी के लिए तैयार 'बाहुबली', क्या ये बनेंगी उनकी दुल्हन?

कौन है निहारिका कोनिडेला?
24 वर्षीय निहारिका पेशे से एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर हैं. वह एक्टर-प्रोड्यूसर नागेंद्र बाबू की बेटी और तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी की भतीजी हैं. निहारिका ने अपने करियर की शुरुआत साल 2016 में फिल्म Oka Manusu से जरिए की थी. वह अपने बैनर 'पिंक एलिफेंट पिक्चर्स' के तले कई फिल्में प्रोड्यूस कर चुकी हैं. इसके अलावा निहारिका तेलुगु डांस रिएलिटी शो को होस्ट भी रह चुकी हैं. 
 
GQ के कवर पर छाए 'बाहुबली' Prabhas तो श्रद्धा कपूर ने कुछ ऐसे की तारीफ

चिरंजीवी ने शादी की खबरों का किया खंडन
प्रभास और निहारिका में तकरीबन 14 साल का अंतर है. इनकी शादी की खबरों को वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगा. रिपोर्ट्स का खंडन करते हुए चिरंजीवी ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि निहारिका फिलहाल अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं. शादी के बारे में परिवार अभी सोच भी नहीं रहा है. 
 
बाहुबली प्रभास ने करियर को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- 'अब मेरे पास इतना टाइम नहीं कि...'

अमिताभ बच्चन के साथ दिखेंगी निहारिका
बता दें, निहारिका इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'हैप्पी वेडिंग' की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म के लेखक और डायरेक्टर लक्ष्मण कार्या हैं. इसके अलावा वह चिरंजीवी की फिल्म 'Sya Raa' में स्पेशल अपीयरेंस देंगी. फिल्म में अमिताभ बच्चन, नयनतारा अहम रोल में दिखेंगे. उधर, प्रभास इन दिनों श्रद्धा कपूर के साथ अपनी फिल्म 'साहो' की शूटिंग दुबई में कर रहे हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com