फिल्म फ्लॉप होने पर करण देओल को आई चाचा बॉबी देओल की याद, बोले- उन्होंने कहा था...

धर्मेंद्र के पोते करण देओल फिल्मों में एंट्री ले चुके हैं, लेकिन उनकी पहली फिल्म आते ही फ्लॉप हो गई जिसके बाद उन्हें उनके चाचा बॉबी देओल की याद आई जो उन्होंने उनसे कहा था.

फिल्म फ्लॉप होने पर करण देओल को आई चाचा बॉबी देओल की याद, बोले- उन्होंने कहा था...

करण देओल की आई चाचा की याद

नई दिल्ली :

धर्मेंद्र के पोते यानी कि सनी देओल के बेटे करण देओल ने बॉलीवुड में साल 2019 में 'पल-पल दिल के पास' फिल्म से डेब्यू किया था. इस फिल्म को खुद सनी देओल ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में करण का अभिनय तो लोगों के पसंद आया, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू नहीं बिखेर पाई और फिल्म फ्लॉप हो गई. वहीं अपनी फिल्म के फ्लॉप होने पर करण को अपने चाचा बॉबी देओल की याद आई है. दरअसल बॉबी देओल ने उन्हें हार ना मानने की प्रेरण दी थी. 

पल पल दिल के पास फिल्म के रिलीज और फ्लॉप होने के बाद करण कहते हैं कि 'चीजें वैसी नहीं चलीं जैसा की सोचा था. हालांकि परिवार में सभी का साथ मुझे मिला'. करण को उस समय चाचा बॉबी देओल की याद आई करण कहते हैं कि उन्होंने कहा था 'जब मैंने मेरे फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. तब मेरे पास तीन सालों तक कोई भी फिल्म नहीं थी.  मुझे मेरे करियर में बड़ी और हिट फिल्में देनी थीं, लेकिन उस समय चीजें मेरे मुताबिक नहीं थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉबी आगे कहते हैं कि 'मुझे मेरे करियर में दूसरे मौका मिला, लेकिन इस मौके का इंतजार करो, हार मत मानो मुझे देखो तीन साल बाद मैं फिर उठा और मजबूत बना'. इसके आगे करण कहते हैं कि 'यह मुझे हमेशा याद रहेगा मैंने फिर हार नहीं मानी'. करण की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वे अब जल्द ही अपने दादा धर्मेंद्र, पिता सनी देओल और चाचा बॉबी देओल के साथ 'अपने 2' में नजर आएंगे.