जब गाड़ी से उतरते ही सलमान खान ने मीडिया से छुपाया था अपना गिलास, वायरल हुआ ये पुराना VIDEO 

सलमान खान का कोई भी वीडियो आते ही चंद मिनटों में वायरल हो जाता है. इसी क्रम में एक बार फिर सलमान खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो की जमकर चर्चा हो रही है.

जब गाड़ी से उतरते ही सलमान खान ने मीडिया से छुपाया था अपना गिलास, वायरल हुआ ये पुराना VIDEO 

सलमान खान का पुराना वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं. सोशल मीडिया पर भी उन्हें एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. शायद यही वजह है कि सलमान खान का कोई भी वीडियो आते ही चंद मिनटों में वायरल हो जाता है. इसी क्रम में एक बार फिर सलमान खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान मुराद खेतानी के बर्थडे में जाते हुए दिखाई दिए थे. बता दें, मुराद खेतानी बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर हैं. मुराद खेतानी ने कुछ समय पहले अपनी बर्थडे पार्टी थ्रो की थी, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की थी. 

वायरल हो रहे इस वीडियो को वूम्पला के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो में आप सलमान खान को अपनी गाड़ी से उतरते हुए देख सकते हैं. सलमान खान अपनी गाड़ी से उतरते हैं और अपने जींस की पॉकेट में पानी का गिलास रखते हैं, जिसे उन्होंने अपने हाथ में पकड़ रखा था. इस दौरान एक्टर का स्टाइल और उनका स्वैग देखने लायक था. इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स एक बार फिर इस पर अपनी ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. जिस तरह से एक्टर अपने पॉकेट में पानी के गिलास को रख रहे हैं, उसे देख लोग हैरान हैं. 

एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "लाइसेंस तो गन का लिया था, पानी का गिलास लेकर चल रहा भाई". तो एक अन्य यूजर ने लिखा, "भाई तो फुल टुन है". वहीं एक और यूजर लिखते हैं "दारु लेकर आया है क्या घर से". इस तरह से इस वीडियो के फिर से वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स खूब हैरानी जता रहे हैं. वे लगातार ये सवाल पूछते दिख रहे हैं कि आखिर सलमान खान घर से गिलास लेकर क्यों चले थे और वे उसे अपनी पॉकेट में क्यों रख रहे थे. बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्द ही सलमान 'किसी का भाई किसी की जान' में दिखाई देंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com