जब कैटरीना कैफ ने कहा था, 'मैं चाहूंगी मेरे बच्चों को माता-पिता दोनों का प्यार मिले'

कैटरीना कैफ की शादी के लिए तैयारियां पूरी हो गई हैं और अब मेहमानों का जयपुर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो चुका है. लेकिन उनका एक इंटरव्यू सुर्खियों में हैं.

जब कैटरीना कैफ ने कहा था, 'मैं चाहूंगी मेरे बच्चों को माता-पिता दोनों का प्यार मिले'

कैटरीना कैफ ने कुछ समय पहले कही थी यह बात

नई दिल्ली :

कैटरीना कैफ की शादी के लिए तैयारियां पूरी हो गई हैं और अब मेहमानों का जयपुर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो चुका है. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी 7-9 दिसंबर के बीच राजस्थान के सवाई माधो में होने की बात कही जा रही है. कैटरीना कैफ का परिवार भी जयपुर पहुंच चुका है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं. लेकिन इस बीच कैटरीना कैफ का 2019 में फिल्मफेयर को दिए गए इंटरव्यू का फिर से जिक्र आ रहा है जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्होंने अपनी जिंदगी में पिता को बहुत मिस किया है. 

कैटरीना कैफ ने अपने इंटरव्यू में फिल्मफेयर से कहा था, 'पिता के न होने ने मेरी जिंदगी में बड़ा खालीपन पैदाकर दिया था. जब मेरे बच्चे होंगे, तो मैं चाहूंगी कि उन्हें माता-पिता दोनों का ही प्यार मिले. हर बार जब मैं भावनात्मक रूप से मुश्किल से गुजरी तो मुझे यह सोचने के लिए मजबूर होना पड़ा कि यह समय उन लोगों के लिए आसान हो जाता होगा जिनके पास पिता या उनके जैसे किसी अन्य पुरुष का हो. जो बिना किसी शर्त के प्यार करे.' 

इस तरह उन्होंने इंटरव्यू में अपने दिल की बात कही थी. बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर खास बात यह है कि आखिरी मौके तक दोनों ही परिवारों ने पूरी गोपनीयता बरती है. किसी भी बात को आधिकारिक तौर पर नहीं कहा गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आखिर क्या है Aranyak का रहस्य? जानें Raveena Tandon, Ashutosh Rana और Vinay Waikul से