धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने जब बेडशीट की बनाई थी ड्रेस, बेहद पॉपुलर हुई थी यह फोटो- आपने देखी क्या

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी बॉलीवुड की आइकॉनिक जोड़ी रही है. फिर चाहे वह रील हो या रियल लाइफ. दोनों ही मोर्चों पर धर्मेंद्र हेमा को खूब पसंद किया जाता है. लेकिन उनकी यह तस्वीर खूब पॉपुलर हो चुकी है.

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने जब बेडशीट की बनाई थी ड्रेस, बेहद पॉपुलर हुई थी यह फोटो- आपने देखी क्या

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की फोटो

नई दिल्ली :

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी बॉलीवुड की आइकॉनिक जोड़ी रही है. फिर चाहे वह रील हो या रियल लाइफ. दोनों ही मोर्चों पर धर्मेंद्र हेमा को खूब पसंद किया जाता है. लेकिन दोनों की एक तस्वीर है जो काफी पॉपुलर हुई थी. इस फोटो में Dharmendra और Hema Malini बेडशीट पहने हुए नजर आ रहे हैं. यह फोटो उनकी शूटिंग के दौरान की बताई जाती है. इस फोटो में स्टार जोड़ी के हाथों में बुके हैं और उन्होंने बहुत ही स्टाइलिश अंदाज में बेडशीट को बांधा हुआ है. 

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की शादी 1980 में हुई थी. दोनों के दो बेटियां ईशा और अहाना देओल हैं. हेमा मालिनी धर्मेंद्र से 15 साल छोटी हैं. हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने एक साथ मिलकर लगभग 28 फिल्मों में काम किया है. इन फिल्मों शो, चरस, जुगनू, आजाद, दिल्लगी आसपास, सीता और गीता और राजा जानी जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है. इन दिनों धर्मेंद्र का अधिकतर समय जहां फार्महाउस पर निकलता है, वहीं हेमा मालिनी मथुरा से बीजेपी सांसद हैं. 

धर्मेंद्र की आने वाले फिल्मों की बात करें तो वो करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगे. इस फिल्म में धर्मेंद्र के साथ-साथ रणवीर सिंह और आलिया भट्ट, जया बच्चन और शबाना आजमी जैसी मजबूत टीम बड़े पर्दे पर धमाल मचाएगी. धर्मेंद्र जल्द ही 'अपने 2' में भी दिखेंगे. इस फिल्म में उनके दोनों बेटे सनी देओल, बॉबी देओल और पोता करण देओल भी नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत रत्‍न लता मंगेशकर का 92 साल की उम्र में निधन, 8 जनवरी से अस्‍पताल में थीं भर्ती