जब मां तेजी के लिए अमिताभ बच्चन ने बोला 'दीवार' का यह डायलॉग, सालों बाद वायरल हुआ यह वीडियो

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में दी हैं. उनकी कई पुरानी फिल्मों के डायलॉग सदाबहार रहे हैं. उन्हीं में से एक फिल्म दीवार भी रही है. दीवार अमिताभ बच्चन के करियर की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक हैं.

जब मां तेजी के लिए अमिताभ बच्चन ने बोला 'दीवार' का यह डायलॉग, सालों बाद वायरल हुआ यह वीडियो

जब कॉन्सर्ट में बैठी मां तेजी से लिए अमिताभ बच्चन ने बोला दीवार फिल्म का डायलॉग

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में दी हैं. उनकी कई पुरानी फिल्मों के डायलॉग सदाबहार रहे हैं. उन्हीं में से एक फिल्म दीवार भी रही है. दीवार अमिताभ बच्चन के करियर की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक हैं. बिग बी की यह फिल्म 24 जनवरी साल 1975 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. आज दीवार फिल्म को रिलीज हुए 48 साल को चुके हैं. ऐसे में उनकी सालों पुराना एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

बिग बी का यह वीडियो एक कॉन्सर्ट का है जिसमें उनकी मां तेजी बच्चन भी मौजूद थीं. इस कॉन्सर्ट में अमिताभ बच्चन ने मां तेजी के लिए दीवार फिल्म का मशहूर डायलॉग समर्पित किया था. वीडियो में वह अपनी मां के लिए कहते हैं, 'यह एक ऐसे सीन से है जो मेरा और मेरी मां का भी पसंदीदा है. मेरी मां आज दर्शकों में कहीं बैठी है और मैं यह टुकड़ा उनके लिए समर्पित करता हूं.' फिर कॉन्सर्ट में अमिताभ बच्चन दर्शकों को फिल्म दीवार में अपने विजय के बारे में बताते हैं. वह कहते हैं कि फिल्म में उसकी मां बीमार है और वह उसके लिए प्रार्थना करने मंदिर जाते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिर बिग बी दीवार फिल्म का सदाबहार गाना, 'आज खुश तो बहुत होंगे तुम.' डायलॉग बोलते हैं. सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन के कॉन्सर्ट का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दिग्गज अभिनेता के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अमिताभ बच्चन की तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म दीवार साल 1975 की सबसे बड़ी हिट फिल्म थी. इस फिल्म ने साल 1976 में साल फिल्मफेयर पुरस्कार अपने नाम किए थे.