जब एक्टिंग छोड़ इंजीनियरिंग कंपनी में नौकरी तलाशने लगी थीं आरुषि शर्मा, 'लव आज कल' की एक्ट्रेस ने मुश्किल दिनों पर कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेत्री आरुषि शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म जादूगर को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में वह पहली बार मुख्य अभिनेत्री का रोल कर रही हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म जादूगर में आरुषि शर्मा के साथ अभिनेता जीतेंद्र मुख्य भूमिका में हैं.

जब एक्टिंग छोड़ इंजीनियरिंग कंपनी में नौकरी तलाशने लगी थीं आरुषि शर्मा, 'लव आज कल' की एक्ट्रेस ने मुश्किल दिनों पर कही ये बात

आरुषि शर्मा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री आरुषि शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म जादूगर को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में वह पहली बार मुख्य अभिनेत्री का रोल कर रही हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म जादूगर में आरुषि शर्मा के साथ अभिनेता जीतेंद्र मुख्य भूमिका में हैं. यह दोनों कलाकारों इन दिनों अपनी इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. आरुषि शर्मा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म तमाशा से की थी.

इस फिल्म में आरुषि का छोटा रोल था. हालांकि उनके रोल को खूब पसंद किया गया. इसके बाद आरुषि अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म लव आजकल में नजर आईं. इस फिल्म में भी वह चर्चा में रही हैं. हालांकि लव आज कल के बाद कोरोना महामारी ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया था. उस वक्त फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले कई कलाकारों को भी मुश्किल दौर से गुजरना पड़ा. उनमें से एक आरुषि शर्मा भी थीं. आरुषि को कोरोना महामारी के वक्त जब काम मिलना बंद हुआ तो एक्टिंग छोड़ अन्य कंपनियों में जॉब तलाशने लगी थीं.

इस बात का खुलासा आरुषि शर्मा ने खुद एनडीटीवी इंडिया से खास बातचीत करते हुए कहा है. दरअसल आरुषि शर्मा ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है. ऐसे में उनसे पूछा गया कि उन्हें अब तक के करियर में कभी ऐसा लगा कि उन्हें अपनी इंजीनियरिंग में वापसी करियर बनाना चाहिए. इस पर आरुषि शर्मा ने कहा है, 'हां मुझे बहुत बार ऐसा लगता है. कोरोना के टाइम और भी ज्यादा लगा था. क्योंकि सब कुछ बंद था. उस वक्त मेरे पास कोई काम नहीं था. तो मैं सोचती थी आगे क्या होगा. उस वक्त जब मुझे फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा था तो मैंने अन्य कंपनियों में नौकरी के लिए अप्लाई भी किया था. हालांकि मुझे समय रहते फिर फिल्म इंडस्ट्री में काम मिल गया.' इसके अलावा आरुषि शर्मा ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणबीर कपूर एयरपोर्ट पर कूल अंदाज में आए नज़र