खतरों के खिलाड़ी 12 में क्या रूबीना दिलैक के साथ हुई है नाइंसाफी, एक्ट्रेस ने लिखा रहस्यमय ट्वीट

दरअसल हाल ही में रुबीना ने अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर एक ट्वीट किया है. जिसे देख सभी लोग हैरान हो गए हैं. रुबीना का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

खतरों के खिलाड़ी 12 में क्या रूबीना दिलैक के साथ हुई है नाइंसाफी, एक्ट्रेस ने लिखा रहस्यमय ट्वीट

खतरों के खिलाड़ी 12 में क्या रूबीना दिलैक के साथ हुई है नाइंसाफी

नई दिल्ली:

टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं. क्योंकि इन दिनों रुबीना खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 का हिस्सा जो हैं. आए दिनों उनके स्टंट के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा देते हैं. वहीं हाल ही में रुबीना दिलैक ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक ट्वीट किया है. जिसे देख सभी लोग हैरान हो गए हैं. रुबीना का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

दरअसल हाल ही में रुबीना ने अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में वे लिखती हैं की 'बेईमानी से जीत मिलना अच्छा है या ईमानदारी से हार जाना ज्यादा बेहतर है. आप क्या चुनेंगे' रुबीना के इस ट्वीट पर फैन्स के जमकर कमेंट्स देखे जा सकते हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या हुआ रूबी ये खतरों के खिलाड़ी के लिए बोल रही हो क्या तो वहीं दूसरे ने कहा- आखिर हुआ क्या है, आज आप ऐसा क्यों बोल रही हैं. 

अब इस ट्वीट लिखने के पीछे रुबीना का क्या मकसद है ये तो वही जानती हैं, लेकिन उनके फैन्स अंदाजा लगा रहे हैं की शो के दौरान कुछ तो हुआ है जिस वजह से रुबीना इस तरह का ट्वीट कर रही हैं. आपको बता दें की रुबीना बिग बॉस सीजन 14 की वनर रह चुकी हैं. पिछली बार उन्होंने खतरों के खिलाड़ी शो में आने से इनकार कर दिया था. वहीं इस बार वे दोगुनी फीस पर शो का हिस्सा बनी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: करीना कपूर मुंबई में हुईं स्‍पॉट, नजर आया कूल लुक