War 2 के सेट से सामने आई ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की फोटो, जानें कौन पड़ा किस पर भारी

War 2 Leaked Photos: वॉर 2 के सेट से कुछ फोटो सामने आई हैं. इन फोटो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में जबरदस्त एक्शन नजर आने वाला है. इन फोटो में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर को देखा जा सकता है.

War 2 के सेट से सामने आई ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की फोटो, जानें कौन पड़ा किस पर भारी

War 2 Leaked Photos: वॉर 2 के सेट से आई ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की फोटो

नई दिल्ली:

War 2 Leaked Photos: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर वन ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाया था. अब बारी वॉर 2 की है जिसे लेकर फैंस बहुत ज्यादा उत्साह में हैं. उसकी वजह ये है  कि इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ जूनियर एनटीआर नजर आने वाले हैं. बॉलीवुड का सबसे हैंडसम हंक ऋतिक रोशन और साउथ इंडियन सुपर स्टार जूनियर एनटीआर पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. इस फिल्म की  शूटिंग लोकेशन से कभी कभी कुछ फोटो भी लीक हो जाते हैं. हाल में कुछ फोटो रिलीज होने के बाद फैंस ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर को कंपेयर कर रहे हैं.

कुछ ही समय पहेल ही जूनियर एनटीआर का मूवी से लुक सामने आया था. अब फिल्म से जुड़े कुछ और फोटो सामने आ गई हैं. अयान मुखर्जी की इस स्पाई एक्शन थ्रिलर की नई फोटो में ऋतिक रोशन भी हैं. इसमें वो व्हाइट टीशर्ट में नजर आ रहे हैं जिस पर उन्होंने काला वेस्ट कोट पहना है. जूनियर एनटीआर भी दिखाए दे रहे हैं. जो ग्रे टी शर्ट और मेचिंग पेंट्स कैरी किए हुए हैं. हालांकि दोनों फोटो अलग अलग क्लिक हुई हैं. एक और स्टिल दिखाई दे रहा है जिसमें ऋतिक रोशन के माथे पर खून नजर आ रहा है. जिसे देखकर ये माना जा सकता है कि ये कोई एक्शन सीक्वेंस की फोटो हो सकती है.

वैसे तो फिल्म के सिर्फ कुछ ही फोटो नजर आ रहे हैं पर उन्हें देखकर ही फैंस के बीच भी एक कॉम्पिटिशन छिड़ गया है. इन फोटो को शेयर करते हुए अक्षय रोशन नाम के फैन ने  लिखा कि ऋतिक रोशन की रॉयलनेस और इनबिल्ट बॉडी देखो यही वॉर टू का असली हीरो है. ऋतिक रोशन ऐसे सौ एनटीआर को खा जाएगा. हालांकि अभी जूनियर एनटीआर के फैंस ने इस पर रिएक्ट नहीं किया है. बता दें कि ये फिल्म साल 2019 में आई वॉर टू का सिक्वेल है, ये फिल्म साल 2025 में  रिलीज हो सकती है.

Amar Singh Chamkila Review in Hindi: Diljit Dosanjh की चमक से चमक उठी अमर सिंह चमकीला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com