Vivek Oberoi ने Abhishek Bachchan की फिल्म को लेकर कही यह बात, Tweet हुआ वायरल

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की आगामी फिल्म को लेकर ट्वीट किया है, जो सुर्खियों में है.

Vivek Oberoi ने Abhishek Bachchan की फिल्म को लेकर कही यह बात, Tweet हुआ वायरल

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • विवेक ओबेरॉय ने किया ट्वीट
  • अभिषेक बच्चन की फिल्म को लेकर किया ट्वीट
  • वायरल हुआ विवेक ओबेरॉय का ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), अजय देवगन (Ajay Devgn) और निर्देशक कूकी गुलाटी को उनकी आगामी फिल्म 'द बिग बुल' (The Big Bull) के लिए शुभकामनाएं दी हैं. सोशल मीडिया पर फिल्म के शीर्षक का खुलासा होने के एक दिन बाद विवेक ने ट्वीट कर इन्हें अपना संदेश भेजा.

बैलून देख मचल गए तैमूर अली खान, फिर मासूमियत के साथ की यह डिमांड- देखें Video

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने लिखा, "'द बिग बुल' की टीम को बधाई! यह वाकई में बहुत अच्छा दिख रहा है! सुपर टैलेंटेड टीम कूकी गुलाटी, जूनियर बच्चन, अजय देवगन, आनंद पंडित, कुमार मंगत और पूरे क्रू को ऑल द बेस्ट! उम्मीद करता हूं कि फिल्म अच्छा प्रदर्शन करे! ढेर सारा प्यार." विवेक ओबेरॉय ने इस तरह अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की आगामी फिल्म को लेकर उन्होंने बधाई दी है.

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी के डांस को देखने उमड़ी लोगों की भीड़, वीडियो ने उड़ाया गरदा


बता दें कि विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) को लेकर खबर है कि वो पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की बायोपिक के बाद बालाकोट एयरस्ट्राइक पर भी फिल्म बनाने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) की इस फिल्म को हिंदी के साथ ही तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया जाएगा. फिल्म पूरी तरह बालाकोट एयरस्ट्राइक पर आधारित होगी, इसलिए तथ्यों को जुटाने के लिए इसकी टीम इस घटना से जुड़े लोगों की भी मदद लेगी. इसकी शूटिंग जम्मू-कश्मीर, दिल्ली और आगरा में की जाएगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...