‘विवाह’ फेम अमृता राव से ज्यादा ग्लैमरस हैं छोटी बहन प्रीतिका, PHOTOS देख लोग बोले- ये हीरोइन क्यों नहीं?

आपको जानकर हैरानी होगी कि अमृता राव की एक छोटी बहन भी हैं, जिनका नाम प्रीतिका राव है. प्रीतिका खूबसूरती के मामले में अमृता से भी दो कदम आगे हैं.  

‘विवाह’ फेम अमृता राव से ज्यादा ग्लैमरस हैं छोटी बहन प्रीतिका, PHOTOS देख लोग बोले- ये हीरोइन क्यों नहीं?

अमृता राव की बहन हैं उनसे भी ज्यादा ग्लैमरस

नई दिल्ली :

अमृता अरोड़ा बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. अमृता बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. अमृता को विवाह, इश्क विश्क, मैं हूं ना जैसी फिल्मों में देखा गया है. वैसे तो एक्ट्रेस के काम को लोगों ने सभी  फिल्मों में सराहा है, लेकिन ‘विवाह' में अपनी परफॉरमेंस से उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया था. आपको जानकर हैरानी होगी कि अमृता राव की एक छोटी बहन भी हैं, जिनका नाम प्रीतिका राव है. प्रीतिका खूबसूरती के मामले में अमृता से भी दो कदम आगे हैं.  

अमृता राव की बहन प्रीतिका राव टीवी एक्ट्रेस भी हैं. इसके साथ ही प्रीतिका साउथ की फिल्मों में भी एक्टिव हैं. प्रीतिका ने साल 2010 में ‘चिक्कू बुक्कू' से तमिल फिल्मों में डेब्यू किया था. इसके बाद टीवी सीरियल बेइंतेहा में आलिया गुलाम हैदर का रोल निभाकर वे काफी मशहूर हुई थीं. प्रीतिका राव सोशल मीडिया पर अमृता राव से भी ज्यादा फेमस हैं. जहां अमृता को इंस्टाग्राम पर 1.1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, वहीं प्रीतिका के फॉलोअर्स की संख्या 1.2 मिलियन है. प्रीतिका अपनी ग्लैमरस फोटोज से अक्सर लोगों के होश उड़ाती रहती हैं.

प्रीतिका की जो लेटेस्ट फोटो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, उसमें उन्हें डार्क चॉकलेट कलर के शिमर ड्रेस में देखा जा सकता है. इस तस्वीर में प्रीतिका अपने सिर पर हाथ रखकर जिस तरह से फोटो खिंचवा रही हैं, उसे देख लोग उन पर लट्टू हुए जा रहे हैं. प्रीतिका की इस फोटो पर हजारों की संख्या में लाइक्स आए हैं. आपको कैसी लगी प्रीतिका राव की ये फोटो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

ये भी देखें: विक्की कौशल के खिलाफ नंबर प्लेट को लेकर पुलिस में शिकायत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com