विवाह एक्ट्रेस अमृता राव ने अपनी शादी की तस्वीर शेयर कर दिया फैंस को सरप्राइज, खुला सीक्रेट मैरिज का राज

अमृता राव ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में अमृता मराठी दुल्हन बनी हई हैं तो वहीं आर जे अनमोल भी पारंपरिक दूल्हे के लिबास में हैं.

विवाह एक्ट्रेस अमृता राव ने अपनी शादी की तस्वीर शेयर कर दिया फैंस को सरप्राइज, खुला सीक्रेट मैरिज का राज

अमृता राव ने शेयर की शादी की फोटो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में पिछले दिनों शादियों का दौर चल रहा था, कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, राजकुमार राव-पत्रलेखा और फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर जैसे सितारों ने सात फेरे लिए और एक दूजे के हो गए. वहीं अब एक और स्टार की शादी की तस्वीर ने सभी को चौंका दिया है. हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस अमृता राव की. अमृता ने अपनी और आरजे अनमोल की शादी की एक तस्वीर शेयर कर फैंस को सरप्राइज कर दिया है. हालांकि यह फोटो लेटेस्ट नहीं है, लेकिन उन्होंने अपनी शादी को लेेकर मजेदार सीक्रेट रिवील किया है.

अमृता राव ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में अमृता मराठी दुल्हन बनी हई हैं तो वहीं आर जे अनमोल भी पारंपरिक दूल्हे के लिबास में हैं. तस्वीर शेयर करते हुए अमृता ने लिखा है, 'एपिसोड विवाह इज आउट, लिंक इन बायो'. हालांकि बता दें कि भले ही अमृता ने ये तस्वीर अब शेयर की है लेकिन तस्वीर पुरानी है. हाल में एक शो के दौरान अमृता ने खुलासा किया था कि उन्होंने साल 2016 में आरजे अनमोल के साथ सीक्रेट मैरिज की थी. दोनों का लव अफेयर तब शुरू हुआ था जब एक्ट्रेस अपनी एक फिल्म की प्रमोशन के लिए आरजे अनमोल के रेडियो शो पर गई थीं.

शो पर ही दोनों दोस्त बने और फिर करीब आते गए. साल 2016 में अमृता और अनमोल ने शादी कर ली, साल 2020 में उनके बेटे का जन्म हुआ जिसका नाम वीर है. इसी शो में अमृता ने बताया कि उन्होंने अपनी मेहंदी में खुद की सभी फिल्मों के नाम लिखवाए थे. पुणे स्थित इस्कॉन मंदिर में उन्होंने शादी की थी, जहां सिर्फ परिवार के लोग थे, हालांकि सभी ने इस शादी को सीक्रेट रखा. हालांकि अब सोशल मीडिया पर अमृता ने अपनी शादी को सार्वजनिक करते हुए तस्वीर शेयर की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई एयरपोर्ट पर स्‍पॉट हुईं शिल्‍पा शेट्टी, फैंस को दिए पोज