Viswasam Second Look: साउथ सुपरस्टार का रंग-बिरंगा जलवा, 'वेदालम' फेम अजित कुमार का डबल धमाल

साउथ के सुपरस्टार अजित कुमार (Ajith Kumar) ने स्पाई थ्रिलर 'विवेगम (Vivegam)' के साथ बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपा दिया था. उनकी अगली फिल्म 'विश्वासम (Viswasam)' का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है.

Viswasam Second Look: साउथ सुपरस्टार का रंग-बिरंगा जलवा, 'वेदालम' फेम अजित कुमार का डबल धमाल

Viswasam Second Look: पोंगल पर रिलीज होगी अजित कुमार की 'विश्वासम'

खास बातें

  • अजित कुमार की है फिल्म
  • थाला के नाम से हैं लोकप्रिय
  • पोंगल पर होगी रिलीज
नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार अजित कुमार (Ajith Kumar) ने स्पाई थ्रिलर 'विवेगम (Vivegam)' के साथ बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपा दिया था. अजित कुमार के फैन्स ने फिल्म को हाथोंहाथ लिया था, और उनकी दीवानगी देखते ही बनती थी. थाला (Thala) के नाम से लोकप्रिय तमिल सुपरस्टार अजित कुमार अपनी नई फिल्म के साथ आ गए हैं, और उनकी अगली फिल्म 'विश्वासम (Viswasam)' का सेकंड लुक रिलीज हो गया है. 'विश्वासम' का सेकंड लुक बहुत ही कलरफुल है और अजित बाइक पर तहलका मचाते नजर आ रहे हैं.



सपना चौधरी ने घूंघट की आड़ पर लगाए ऐसे ठुमके, झूम उठे देखने वाले; Video Viral

अजित कुमार (Ajith Kumar) की 'विश्वासम (Viswasam)' को शिवा ने डायरेक्ट किया है.  फिल्म की शूटिंग जनवरी 2018 से चल रही है और फिल्म को सत्या ज्योति त्यागराजन ने प्रोड्यूस किया है. 'विश्वासम' में अजित कुमार के अलावा नयनतारा लीड रोल में हैं, और नयनतारा भी साउथ सिनेमा की सुपरस्टार हैं.



'विश्वासम' 14 जनवरी, 2019 को पोंगल (Viswasam Pongal) के मौके पर रिलीज होगी, ऐसे में फिल्म का ये पोस्टर देखकर साफ हो जाता है कि फिल्म फेस्टिवल सीजन के लिए परफेक्ट रिलीज है. दिलचस्प यह है कि फिल्म में थाला डबल रोल में हैं और फिल्म के पहले पोस्टर में उनके दोनों लुक सामने आए थे.

 



कौन थे टायरस वोंग? क्यों कहलाए Disney Legend? Google ने बनाया Doodle

47 वर्षीय अजित कुमार (Ajith Kumar) ने 1990 में तमिल फिल्म 'एन वीजु एन कानावर' के साथ साउथ सिनेमा में करियर का आगाज किया था. दिलचस्प यह है कि अजित को सिंगर एस.पी. बालासुब्रमण्यम को तमिल फिल्में में इंट्रोड्यूस करवाया था. अजित 50 फिल्मों में काम कर चुके हैं. अजित ने 1993 में 'अमरावती' फिल्म में पहली बार लीड रोल किया था. वेदालम (Vedalam), आरमबम (Arrambam), वीरम (Veeram) और येन्नई अरिंधाल (Yennai Arindhaal) और विवेगम (Vivegam) उनकी सुपरहिट फिल्में हैं. अजित कुमार रेसिंग के भी शौकीन हैं. 
 
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com