बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन के बाद अब टेलीविजन पर तहलका मचाने आ रही है हॉरर फिल्म 'विरुपक्ष', इस दिन हिंदी में होगा ग्रैंड प्रीमियर

रामचरण के भाई और तेलुगू सुपरस्टार साई धरम तेज की फिल्म विरुपक्ष इस साल अप्रैल के महीने में थियेटर में रिलीज हुई थी. अब इसका हिंदी वर्जन भी टीवी पर टेलीकास्ट होने वाला है.

बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन के बाद अब टेलीविजन पर तहलका मचाने आ रही है हॉरर फिल्म 'विरुपक्ष', इस दिन हिंदी में होगा ग्रैंड प्रीमियर

विरुपक्ष अब हिंदी में टेलीविजन पर होगी रिलीज

नई दिल्ली:

कन्नड फिल्म 'कांतारा' को पूरी दुनिया में बहुत प्यार मिला, ठीक इसी तरह से तेलुगू में रामचरण के भाई साई धरम तेज की फिल्म 'विरुपक्ष' रिलीज की गई थी, जिसने बड़े पर्दे पर तहलका मचा दिया था. इस हॉरर फिल्म के ब्लॉकबस्टर सक्सेस के बाद इस फिल्म को हिंदी में भी रिलीज किया गया था. अब जल्द ही विरुपक्ष का टेलीविजन प्रीमियर होने वाला है. बता दें कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया था. गोल्डमाइन टेलीफिल्म्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें विरुपक्ष का हिंदी ट्रेलर दिखाया गया है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए बताया गया है कि विरुपक्ष का हिंदी वर्जन जल्द ही गोल्डमाइन पर टेलीकास्ट किया जाएगा. बता दें कि इस फिल्म में एक गांव की कहानी दिखाई गई है, जिसमें एक सुपरनैचुरल कनेक्शन है.

साई धरम तेज तेलुगू सिनेमा के सुपरस्टार हैं वो रामचरण की बुआ के बेटे हैं. साई धर्म ने 2014 में बड़े पर्दे पर पहली बार कदम रखा था उनकी फिल्म पिल्ला नुव्वु लेनी जीवितम एक हिट फिल्म रही थी. इसके बाद उन्होंने सुब्रह्मण्यम फॉर सेल और सुप्रीम जैसी कई हिट फिल्में दीं. 2019 में आई उनकी फिल्म चित्रलहरी भी एक शानदार फिल्म थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विरुपक्ष फिल्म की कहानी एक गांव से जुड़ी हुई है, जहां पर अचानक से कई मौतें होने लगती हैं और साई का किरदार इस फिल्म में गांव वालों के डर और अंधविश्वास को दूर करने का है. इस फिल्म में माइथोलॉजिकल एंगल भी है जो लोकल कल्चर से जुड़ा है. ये फिल्म 1970 से लेकर 1990 के दौर पर बेस्ड है. इस फिल्म को आईएमडीबी पर 8.1 रेटिंग भी मिली है. इसका तेलुगू वर्जन 21 अप्रैल 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया था. 5 मई को ये फिल्म हिंदी, तमिल और मलयालम में भी रिलीज की गई थी और अब इस फिल्म को टीवी पर जल्द ही टेलीकास्ट किया जाना है.