25 करोड़ का बजट 100 करोड़ की कमाई, साउथ की इस फिल्म ने सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान के उड़ा दिए थे परखच्चे

साउथ की बहुत सी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की कई फिल्मों के परखच्चे तक उड़ा दिए. ऐसे ही साउथ की एक फिल्म है, जिसने सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान को बॉक्स ऑफिस पर धूल चटा दी.

25 करोड़ का बजट 100 करोड़ की कमाई, साउथ की इस फिल्म ने सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान के उड़ा दिए थे परखच्चे

साउथ की इस फिल्म ने सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान को बॉक्स ऑफिस पर चटाई धूल

नई दिल्ली:

पिछले साल साउथ की कई फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की. इतना ही नहीं साउथ की बहुत सी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की कई फिल्मों के परखच्चे तक उड़ा दिए. ऐसे ही साउथ की एक फिल्म है, जिसने सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान को बॉक्स ऑफिस पर धूल चटा दी. भाईजान की फिल्म को धूल चटाने वाली साउथ की इस फिल्म का नाम 'विरुपक्ष' है. यह एक हॉरर फिल्म है. जिसे देखने के लिए सिनेमाघरों में जमकर भीड़ उड़ गई. 'विरुपक्ष' पिछले साल 21 अप्रैल को सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

इस फिल्म में साई धर्म तेज, संयुक्ता, सुनील, राजीव कनकला, ब्रह्माजी, अजय और रवि कृष्णा जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. साउथ की इस हॉरर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है. फिल्म का बजट सिर्फ 25 करोड़ रुपये है. जबकि 'विरुपक्ष' ने बॉक्स ऑफिस पर 103 करोड़ रुपये की कमाई की. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर मौजूद है. 'विरुपक्ष' की कसी हुई स्टोरी लाइन और एक्टर एक्ट्रेस के काम की भी  खूब तारीफ हो रही है. खास तौर से क्लाइमैक्स में संयुक्ता मेनन ने  अपनी एक्टिंग से जो कमाल दिखाया है, फैन्स उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यही वजह है कि जिन्होंने फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिस किया वो लोग शिद्दत से इसकी ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे थे. ये इंतजार अब जल्द ही खत्म होने वाला है. विरुपक्ष की कहानी एक गांव की है. गांव के कुछ लोग ऐसा करते हैं जिसका उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ता है. इस घटना के लंबे समय बाद गांव में अजीबोगरीब घटनाएं घटने लगती हैं. इसी गांव में साई धर्म तेज आते हैं और उन्हें संयुक्ता मेनन से प्रेम हो जाता है. इस सबके बीच खौफनाक घटनाएं घटती हैं. इसी गुत्थी को सुलझाने की कोशिश साई धर्म तेज करते हैं. कहानी रोचक है, ट्रीटमेंट भी अच्छा है.