25 करोड़ का बजट और 80 करोड़ रुपये की कमाई, बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ रही साउथ की यह हॉरर फिल्म

Virupaksha Box Office Collection: साउथ की हॉरर फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज हुई और इसे दर्शकों का जमकर प्यार मिला. अब इस फिल्म को हिंदी में रिलीज किया गया है. यही नहीं, विरुपक्ष अपने बजट का तीन गुना कमा चुकी है अभी तक.

25 करोड़ का बजट और 80 करोड़ रुपये की कमाई, बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ रही साउथ की यह हॉरर फिल्म

Virupaksha Box Office Collection: विरुपक्ष ने बॉक्स ऑफिस पर मचा रखी है धूम

नई दिल्ली:

बिल्कुल सही आंकड़ा है यह. जिस फिल्म का यह आंकड़ा है, उसे आज हिंदी में भी रिलीज कर दिया गया है. हम बात कर रहे हैं तेलुगु हॉरर फिल्म 'विरुपक्ष' की. विरुपक्ष हॉरर फिल्म है जिसे 21 अप्रैल को तेलुगु में रिलीज किया गया था. फिल्म अभी तक लगभग 80 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई कर चुकी है. जबकि इसका बजट लगभग 25 करोड़ रुपये बताया जाता है. ऐसे में फिल्म अपनी लागत के लगभग तिगुना से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. आज यानी 5 मई को इसे हिंदी में भी रिलीज कर दिया गया है. इस तरह इसके कलेक्शन में आने वाले समय में और इजाफा ही होगा. इस तरह यह साफ है कि अगर कहानी अच्छी हो, एक्टर जानदार हो और बजट को कंट्रोल रखा जाए तो मीडियम बजट में अच्छी फिल्म बनाई जा सकती है.

विरुपक्ष की कहानी एक गांव की है. गांव के लोग कुछ ऐसा करते हैं जिसकी वजह से उन्हें श्राप मिल जाता है. फिर इस घटना के लंबे समय बाद गांव में अजीबोगरीब घटनाएं घटने लगती हैं. इसी गांव में साई धर्म तेज आते हैं और उन्हें संयुक्ता मेनन से प्रेम हो जाता है. लेकिन इस सबके बीच खौफनाक घटनाएं घटती हैं और कुछ लोगों की मौत हो जाती है. बस इसी गुत्थी को सुलझाने की कोशिश साई धर्म तेज करते हैं. कहानी रोचक है, ट्रीटमेंट भी अच्छा है. सिर्फ रोमांटिक पोर्शन और अंत को थोड़ा खींचा गया लगता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साई धर्म तेज अच्छे एक्टर हैं. दो साल पहले वह एक हादसे का शिकार हो गए थे. जिसके बाद उनकी यह पहली फिल्म है. उन्होंने हॉरर-थ्रिलर टॉपिक को चुना. उन्होंने इस किरदार को अच्छे से निभाया है और एक्टिंग सधी हुई है. संयुक्ता मेनन भी गांव की लड़की के किरदार में खूब जंचती हैं. कुल मिलाकर एक्टिंग के मोर्चे पर फिल्म निराश नहीं करती है.