अनुष्का शर्मा से मिली प्रेरणा तो विराट कोहली ने उठा लिया ये कदम, पोस्ट शेयर कर पत्नी को कहा 'धन्यवाद'

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) से प्रेरित होकर जानवरों की मदद के लिए कदम उठाया है. इसके लिए उन्होंने पत्नी को धन्यवाद भी कहा है.

अनुष्का शर्मा से मिली प्रेरणा तो विराट कोहली ने उठा लिया ये कदम, पोस्ट शेयर कर पत्नी को कहा 'धन्यवाद'

विराट कोहली (Virat Kohli) पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) से हुए प्रेरित

खास बातें

  • विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा से प्रेरित होकर उठाा कदम
  • जानवरों की मदद के लिए आगे आए क्रिकेटर
  • विराट कोहली ने पोस्ट शेयर कर किया धन्यवाद
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने गेम और अंदाज से लोगों का खूब दिल जीता है. लेकिन इन दिनों वह अपने एक और काम से फैंस का दिल जीतते नजर आ रहे हैं. दरअसल, विराट कोहली की फाउंडेशन ने अपनी पशु कल्याण परियोजना के तहत मुंबई के बाहरी हिस्से में दो 'पशु गृह' बनाने का फैसला किया है. इस बात को लेकर विराट कोहली ने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट भी शेयर की है, जिसे लेकर फैंस भी उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. विराट कोहली ने अपनी पोस्ट में बताया कि इस काम के लिए उन्हें पत्नी अनुष्का शर्मा से प्रेरणा मिली है. 

बताया जा रहा है कि विराट कोहली (Virat Kohli) की फाउंडेशन द्वारा पशुओं के लिए घर मलाड और बोईसर में बनाए जाएंगे और इनका संचालन आवाज करेगा. मलाड का पशु गृह अस्थाई पुनर्वास केंद्र होगा जहां पशुओं (छोटे पशुओं- बिल्ली और कुत्ते) को उनके उबरने तक अस्थाई रूप से भर्ती किया जा सकेगा. वहीं, दूसरी और बोईसर का केंद्र स्थायी गृह होगा जहां उन पशुओं को रखा जाएगा जो नेत्रहीन या लकवाग्रस्त हैं. पशु आश्रय गृह के अलावा विराट कोहली एंबुलेंस को भी प्रायोजित करेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने फाउंडेशन के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को धन्यवाद करना चाहता हूं, क्योंकि उन्होंने पशुओं के प्रति अपने पैशन से मुझे प्रेरित किया है और पशुओं के अधिकारों के लिए हमेशा खड़ी रही हैं. मैं अपने शहर के पशुओं की मदद के लिए इस अवसर का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं. उन्होंने आखे लिखा कि हम आवाज, विवालिद्स और भटके हुए पशुओं की मदद करने वाले एनजीओ के साथ मिलकर उनके लिए एक सुरक्षित आ8य बनाएंगे, जहां उन्हें मेडिकल से जुड़ी सभी सुविधाएं दी जाएंगी. उनकी इस पोस्ट को लेकर खुद अनुष्का शर्मा ने भी कमेंट किया और हार्ट शेप इमोजी से रिएक्शन दिया.