नाबाद 122 रन बनाने के बाद विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का को लेकर कही यह बात, सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगीं एक्ट्रेस

एशिया कप 2022 टी-20 में विराट कोहली ने गुरुवार को अफगानिस्तान के खिलाफ शानदार नाबाद पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 122 रन बनाए. विराट कोहली की इस पारी की पूरे देश में चर्चा में रही है.

नाबाद 122 रन बनाने के बाद विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का को लेकर कही यह बात, सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगीं एक्ट्रेस

नाबाद 122 रन बनाने के बाद विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का को लेकर कही बड़ी बात

नई दिल्ली:

एशिया कप 2022 टी-20 में विराट कोहली ने गुरुवार को अफगानिस्तान के खिलाफ शानदार नाबाद पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 122 रन बनाए. विराट कोहली की इस पारी की पूरे देश में चर्चा में रही है. वहीं दिग्गज क्रिकेटर की इस पारी के बाद उनकी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड हो रही हैं. कई फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ने अनुष्का शर्मा को लेकर ट्वीट पर कर रहे हैं. इसके पीछे की वजह विराट कोहली का शतक है. 

जी हां, दरअसल विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ शतक मारने के बाद कहा कि उन्होंने इस शतक को पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका को समर्पित किया है. विराट कोहली ने ब्रेक के दौरान अपने शतक पर बात करते हुए कहा, 'स्पेशल 100, पिछले ढाई साल में मैंने बहुत कुछ देखा है. हैरानी की बात है क्योंकि यह वह प्रारूप नहीं था जिसकी मुझे उम्मीद थी कि मैं अपना अगला शतक लगाऊंगा. यह अनुष्का और हमारी बेटी वामिका के लिए है. खेल से दूर होकर मुझे बहुत कुछ सिखाया.'

विराट कोहली के इस बयान की काफी तारीफ हो रही है. उनके और अनुष्का शर्मा के फैंस उनकी बयान को काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें कि विराट कोहली ने 53 गेंदों में टी20 अंतरराष्ट्रीय में अपना पहला शतक जड़ा. कोहली (122*) और पंत (20*) आखिरी तक नाबाद रहे. अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया था. शानदार शुरुआत दिलाते हुए राहुल और विराट ने पावरप्ले में 52 रन बनाए थे. पूरी पारी में भारत के सिर्फ दो विकेट गिरे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा ने अपने नवीनतम जिम वियर में दिखाया जलवा