Outside In में वीर दास का सेंस ऑफ ह्यूमर देख हो जाएंगे हंसी से लोटपोट- पढ़ें रिव्यू

Outside In Review: स्टैंडअप कॉमेडियन वीर दास (Vir Das) का शो 'आउटसाइड इन' अब नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाला है. पढ़ें शो का रिव्यू...

Outside In में वीर दास का सेंस ऑफ ह्यूमर देख हो जाएंगे हंसी से लोटपोट- पढ़ें रिव्यू

Outside In Review: वीर दास (Vir Das) के शो का रिव्यू

खास बातें

  • आउटसाइड इन नेटफ्लिक्स पर रिलीज
  • शो में वीर दास ने दुनियाभर के लोगों से की बातचीत
  • राजनीति पर भी कसा तंज
नई दिल्ली:

Outside In Review: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और स्टैंडअप कॉमेडियन वीर दास (Vir Das) ने लॉकडाउन में भी अपने शो 'इनसाइड आउट' के जरिए लोगों का बखूबी मनोरंजन किया. अब जल्द ही वीर दास का नया शो 'आउटसाइड इन (Outside In Show)' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाला है. इस शो में वीर दास (Vir Das) कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में लोगों से बातचीत करते नजर आएंगे. जूम कॉल के जरिए दुनियाभर के लोगों से जुड़ने के दौरान वीर दास ने पूछा कि लॉकडाउन खुलने के बाद वह सबसे पहले क्या करेंगे? लोगों की बात सुनकर उन्होंने जबरदस्त रिएक्शन दिए, जिस पर जगह-जगह से जुड़े लोग खूब ठहाके मारकर हंसते नजर आए. 

बता दें, वीर दास (Vir Das) ने यह शो मूल रूप से चैरिटी के लिए उनकी वेबसाइट पर रिलीज किया था. हालांकि, अब इसका प्रीमियर 16 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर हो चुका उव. 50 मिनट के इस एपिसोड में 30 वर्चुअल शो को एक-साथ मिलाकर दिखाया गया है. अपने शो में वीर दास जहां राजनीति पर तंज कसते नजर आए. वहीं, उन्होंने लोगों की आइडियोलॉजी पर भी बात की. हालांकि, इस दौरान लोगों का ठहाके लगाना जारी रहा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 'आउटसाइड इन (Outside In Show)' के आइडिया और इसकी तैयारी के बारे में बात करते हुए वीर दास (Vir Das Video) ने कहा था, "इसके लिए तैयारियां मैंने बिल्कुल भी नहीं की थीं. हम चैरिटी शो कर रहे थे और हमने करीब 30 शो किये थे. जूम शो थोड़े अजीब होते हैं क्योंकि उसमें कोई भी आपके सामने नहीं होता है. ऐसे में मैं उनसे पूछता था कि जब दुनिया खुल जाएगी तो आप क्या करना चाहेंगे और उनके सपने क्या हैं. शो धीरे-धीरे आगे बढ़ता रहा और दुनिया के अलग-अलग हिस्सों से लोग आने लगे. मैं तो एक छोटे से कमरे में बैठा था मुंबई में, लेकिन लोग ऑनलाइन अलग-अलग जगह से आने लगे. मुझे लगा कि यह पहली और आखिरी बार हो सकता है, जब पूरी दुनिया की स्थिति एक जैसी है. ऐसे में इसको कैद करना चाहिए." बता दें कि वीर दास (Vir Das) का शो पूरी तरह से अनस्क्रिप्टेड था, साथ ही उन्होंने दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में मौजूद लोगों से बातचीत भी की.