इस ओटीटी पर प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं 'विक्रम वेधा', पैसा खर्च करने की भी जरूरत नहीं

इन दिनों बॉलीवुड में साउथ की कई फिल्मों के हिंदी रीमेक बन रहे हैं. उनमें से एक फिल्म विक्रम वेधा भी है. यह फिल्म इसी नाम से आई साल 2017 में तमिल फिल्म का रीमेक है. तमिल विक्रम वेधा में अभिनेता विजय सेतुपति और आर. माधवन मुख्य भूमिका में थे.

इस ओटीटी पर प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं 'विक्रम वेधा', पैसा खर्च करने की भी जरूरत नहीं

इस ओटीटी पर प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं 'विक्रम वेधा'

नई दिल्ली:

इन दिनों बॉलीवुड में साउथ की कई फिल्मों के हिंदी रीमेक बन रहे हैं. उनमें से एक फिल्म विक्रम वेधा भी है. यह फिल्म इसी नाम से आई साल 2017 में तमिल फिल्म का रीमेक है. तमिल विक्रम वेधा में अभिनेता विजय सेतुपति और आर. माधवन मुख्य भूमिका में थे. वहीं बॉलीवुड की विक्रम वेधा में सैफ अली खान और ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में हैं. बात करें तमिल फिल्म विक्रम वेधा की तो यह न केवल अपने एक्शन बल्कि अपनी शानदार कहानी के चलते काफी सुर्खियों में रह चुकी हैं. 

साल 2017 में जब फिल्म विक्रम वेधा रिलीज हुई तो यह सिर्फ तमिल भाषा में थी. जिसके चलते उत्तर भारत के दर्शकों को सिनेमाघरों में इस फिल्म को देखने का बहुत कम मौका मिला. लेकिन फिल्म की लोकप्रियता को देखते हुए बाद में यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हिंदी भाषा में भी रिलीज की गई. हालांकि विक्रम वेधा को हिंदी में देखने के लिए आज भी बहुत से दर्शकों को जद्दोजहद करनी पड़ती है. लेकिन आज हम आपको बताएंगे कि विजय सेतुपति और आर. माधवन की इस फिल्म को आप कहां पर फ्री में ओटीटी पर देख सकते हैं. 

साउथ सिनेमा की इस सुपरहिट फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं. यह एक इस प्लेटफॉर्म मौजूद है. इसके लिए दर्शकों को एक रुपया भी खर्च नहीं करना होगा. आपको बता दें कि फिल्म विक्रम वेधा की कहानी कहने के अनोखे स्टाइल और विक्रम-बेताल की कहानी को मॉडर्न ट्विस्ट देने की वजह से सुर्खियों में रही. फिल्म की यूएसपी इसका विक्रम तो था ही, लेकिन फिल्म की जान बना वेधा यानी विजय सेतुपति. 'विक्रम वेधा' को पुष्कर-गायत्री ने डायरेक्ट किया था. इस तरह विजय सेतुपति का यह किरदार उनके करियर का मील का पत्थर बन गया. बता दें कि हिंदी विक्रम वेधा को भी पुष्कर-गायत्री ही डायरेक्ट कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बहन अर्पिता के घर गणेश चतुर्थी समारोह में शामिल हुए सलमान खान