Vikram Box Office Collection Day 1: कमल हासन की 'विक्रम' ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, रजनीकांत को भी छोड़ दिया पीछे, इतना रहा पहले दिन का कलेक्शन

Vikram Box Office Collection Day 1: कमल हासन की फिल्म 'विक्रम' रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है. फैन्स के अंदर फिल्म देखने का क्रेज साफ देखा जा सकता है. बता दें इस फिल्म ने रजनीकांत की फिल्म को भी पीछे छोड़ दिया है.

Vikram Box Office Collection Day 1: कमल हासन की 'विक्रम' ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, रजनीकांत को भी छोड़ दिया पीछे, इतना रहा पहले दिन का कलेक्शन

Vikram Box Office Collection Day 1: कमल हासन की 'विक्रम' ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

नई दिल्ली:

कमल हासन की फिल्म 'विक्रम' 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म के साथ ही अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' अदिवी शेष की 'मेजर' भी रिलीज हुई है. वहीं कमल हासन की फिल्म विक्रम की बात करें तो यह फिल्म एक्शन थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म में कमल हासन अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. बता दें की कमल हासन ने पर्दे पर चार साल बाद वापसी की है. वहीं लोगों में फिल्म को लेकर क्रेज़ साफ देखा जा सकता है. फिल्म ने पहले दिन ही धूम मचा दी है. वहीं कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है. 

सोर्स की माने को विक्रम ने रजनीकांत की फिल्म अन्नात्थे को भी पीछे छोड़ दिया है. विक्रम का मार्निंग से लेकर शाम तक का शो हाउसफुल रहा है. फिल्म 90% तक स्क्रीन सेल करने में कामयाब रही है. वहीं सिर्फ तमिलनाडु के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने तकरीबन 20 से 30 करोड़ रुपये की कमाई की है. वहीं पहले दिन विक्रम ने लगभग 40 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. आपको बता दें की फिल्म रिलीज से पहले ही फिल्म की कमाई होना चालू हो गई थी. फिल्म के लिए लोगों ने प्री बुकिंग भी करवा रखी थी. वहीं प्री बुकिंग के बजट की बात करें तो ये आंकड़ा 10.70 करोड़ रुपये का है. 

वहीं फिल्म आनलाइन यानी की ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी शानदार प्रदर्शन कर रही है. फिल्म को लेकर लोगों में क्रेज साफ देखा जा सकता है. फैन्स लगातार ट्विट पर फिल्म की तारीफ कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: IIFA रॉक्स में फॉर्मल आउटफिट में दिखें फरदीन खान