पिता ने कहा फैमिली बिजनेस संभालो तो घर से भाग गया ये एक्टर, सालों तक नहीं की बात

इस एक्टर को आप कई फिल्मों और वेब सीरीज में देख चुके हैं. फिलहाल ये अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं.

पिता ने कहा फैमिली बिजनेस संभालो तो घर से भाग गया ये एक्टर, सालों तक नहीं की बात

पहचाना कौन हैं ये ?

नई दिल्ली:

स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी ने एक बार कहा था, "आपको अपने सपने तक पहुंचने के लिए संघर्ष करना होगा. आपको इसके लिए बलिदान देना होगा और कड़ी मेहनत करनी होगी." अगर हम कुछ हासिल करने का सपना देखते हैं तो उसे पाने के लिए मेहनत को भी तैयार रहना चाहिए. आज हम एक ऐसे एक्टर के बारे में बताएंगे जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए डटा रहा. उसने सभी मुश्किलों के खिलाफ जाकर अपना सफर तय किया और फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली. हम उन्हें गली बॉय, पिंक, डार्लिंग्स जैसी फिल्मों और दहाड़ और कालकूट जैसी सीरीज में उनकी शानदार परफॉर्मेंस के लिए जानते हैं. ये कोई और नहीं बल्कि विजय वर्मा हैं.

अपने सपने को पूरा करने के लिए किया स्ट्रगल

हैदराबाद के रहने वाले विजय अपने परिवार में सबसे छोटे हैं. बचपन में वह अपने पिता के बेहद करीब थे. विजय के पिता का हैदराबाद में हैंडीक्राफ्ट्स का बिजनेस था और उनकी इच्छा थी कि विजय इस बिजनेस को संभालें लेकिन विजय के सपने कुछ और ही थे. उनका झुकाव एक्टिंग की तरफ था और वह फिल्म इंडस्ट्री में शामिल होना चाहते थे. जब विजय ने अपनी इच्छा अपने पिता के साथ शेयर की तो उन्होंने इसका विरोध किया.

घर से भाग गए विजय वर्मा 

इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक इंटरव्यू में विजय ने बताया कि जब उनके पिता ने उन्हें सपोर्ट नहीं किया तो वह अपने घर से भाग गए और एफटीआईआई पुणे में एडमिशन ले लिया. उन्होंने कहा, "वह चाहते थे कि मैं बिजनेस में शामिल हो जाऊं और मैं उनके साथ काम करने के अलावा कुछ और करना चाहता था. तो यहीं से स्ट्रगल शुरू हुआ और वह भी अपनी राय को लेकर मजबूत थे. मैं अपनी बात के लिए लड़ रहा था. यह सालों तक चलता रहा फिर एक दिन मैं घर से भाग निकला.

घर से भागने के बाद विजय ने आठ साल तक अपने पिता से बात नहीं की. उनके साथ अपने रिश्ते पर बात करते हुए विजय ने कहा, "जब मैं छोटा था तो इसकी शुरुआत बड़े प्यार से हुई थी. मैं उन्हें हीरो मानता था और वो मेरी हर डिमांड पूरी किया करते थे. मैं सबसे छोटा था इसलिए मैं बिगड़ गया था. लेकिन जब मैं उस उम्र में आया जब मैंने अपने विचार रखने शुरू किए तो यहां से सीन बदलने लगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फाइनली जैसे ही विजय ने बॉलीवुड में एक सफल करियर बनाया. वह अपने पिता के साथ अपने रिश्ते को सुलझाने में कामयाब रहे और उनके बीच सब कुछ ठीक है. विजय ने खुलासा किया कि उनके पिता हर दिन उनके साथ नई रेसिपी, भजन, समाचार और गुड मॉर्निंग मैसेज भेजते रहते हैं.