सारा अली खान ने किया खुलासा, तेलुगु एक्टर विजय देवरकोंडा पर है क्रश तो एक्टर का यूं आया रिएक्शन

कॉफ़ी विद करण सीज़न 7 का टीज़र रिलीज़ हुआ है, जिसमें सारा अली खान तेलुगु स्टार विजय देवरकोंडा पर अपने क्रश का खुलासा करती है. टीजर में जाह्नवी कपूर के साथ सोफे पर सारा बैठी नजर आ रही हैं.

सारा अली खान ने किया खुलासा, तेलुगु एक्टर विजय देवरकोंडा पर है क्रश तो एक्टर का यूं आया रिएक्शन

सारा ने बताया तेलुगु एक्टर विजय देवरकोंडा पर है क्रश

नई दिल्ली :

कॉफी विद करण सीज़न 7 का टीज़र रिलीज़ हुआ है, जिसमें सारा अली खान तेलुगु स्टार विजय देवरकोंडा पर अपने क्रश का खुलासा करती है. टीजर में जाह्नवी कपूर के साथ सोफे पर सारा बैठी नजर आ रही हैं. शो के होस्ट करण जौहर ने उस लड़के का नाम बताने को कहा, जिसे वह फिल्म इंडस्ट्री से डेट करना चाहेंगी. तब उन्होंने विजय देवरकोंडा का नाम इशारों में लिया. अब विजय देवरकोंडा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सारा के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा, जिसमें लिखा था, “मुझे आप जैसे देवरकोंडा कहा. सबसे प्यारा. बिग हग.”

nvirl3go

बता दें कि इससे पहले सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन को लेकर अपने क्रश का खुलासा किया था. लेकिन इस बार जब करण जौहर ने कहा, "सारा, मुझे एक लड़के का नाम दें, जो आपको लगता है कि आप आज डेट करना चाहती हैं." झिझकते हुए सारा ने कहा, "नहीं नहीं, नहीं," और फिर थोड़ी देर बाद कहा विजय देवरकोंडा. इस पर शो में उनके साथ आई जान्हवी कपूर हंसने लगती हैं. 

बता दें कि साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की पैन इंडिया फिल्म 'लीगर' का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. इस इंतजार के बीच फिल्म के मेकर्स ने इसका पहला गाना 'अकड़ी पकड़ी' रिलीज कर दिया है. हाल ही में इस गाने के टीजर को रिलीज किया गया था जिसके बाद दर्शकों में गाने को लेकर बेताबी काफी बढ़ गई थी. अब लोगों के दिल को सुकून पहुंचाते हुए निर्माताओें ने फुल वीडियो सॉन्ग लॉन्च कर दिया है.

विजय देवरकोंडा लिगर के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रहे हैं, जहां वह अनन्या पांडे के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. इस फिल्म में विजय और अनन्या पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं. 'लीगर' के इस गाने में दोनों का अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. गाने में विजय जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं तो वहीं अनन्या पांडे काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. महज एक घंटे में इस गाने पर सात लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

ये भी देखें :

VIDEO: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई अभिनेत्री रश्मिका मंदाना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com