विद्युत जामवाल ने अनोखे अंदाज में अपनी मंगेतर को किया बर्थडे विश, खुद बने जीतेंद्र और वो बबीता

कुछ वक्त पहले ही खुदा हाफ़िज़ एक्टर विद्युत जामवाल ने फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी से इंगेजमेंट की है. आज विद्युत की मंगेतर नंदिता का बर्थडे है. विद्युत ने सोशल मीडिया के जरिये बेहद स्पेशल तरीके से अपनी लेडी लव को बर्थडे विश किया है.

विद्युत जामवाल ने अनोखे अंदाज में अपनी मंगेतर को किया बर्थडे विश, खुद बने जीतेंद्र और वो बबीता

विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड और साउथ इंडियन एक्टर विद्युत जामवाल अपनी जबर्ददत एक्टिंग और स्टंट्स के लिए फैंस के फेवरेट हैं. पिछले कुछ दिनों से एक्टर अपनी फिल्मों के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं. कुछ वक्त पहले ही खुदा हाफ़िज़ एक्टर विद्युत जामवाल ने फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी से इंगेजमेंट की है. आज विद्युत की मंगेतर नंदिता का बर्थडे है. विद्युत ने सोशल मीडिया के जरिये बेहद स्पेशल तरीके से अपनी लेडी लव को बर्थडे विश किया है.

विद्युत जामवाल ने अपने ऑफीशियल इंस्टा अकाउंट के जरिये अपनी मंगेतर नंदिता महतानी को बर्थडे विश करने के लिए बेहद खास तरीका चुना है. विद्युत ने 'फ़र्ज़' फ़िल्म के 'बार बार दिन ये आये' गाने के वीडियो को एडिट कर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड किया है. इस वीडियो में जितेंद्र की जगह विद्युत जामवाल की शक्ल नजर आ रही है तो वहीं बबीता की जगह नंदिता व्हाइट ड्रेस में डांस करती हुई देखी जा सकती हैं. एक्टर ने अपनी लेडी लव को स्पेशल फील कराने बेहद ही क्यूट तरीका अपनाया है. वीडियो को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में विद्युत जामवाल ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे नंदिता'. और इसी के साथ विद्युत ने रेड हार्ट इमोजी पोस्ट की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विद्युत और नंदिता ने सितंबर में अपनी सगाई की अनाउंसमेंट की थी. कपल ने ताज महल के सामने की तस्वीर शेयर करते हुए फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की थी.  विद्युत जामवाल ने खुलासा किया तक कि उन्होंने 1 सितंबर को डिजाइनर नंदिता महतानी से सगाई कर ली है. विद्युत जामवाल ने दिसम्बर में ही नंदिता महतानी के साथ अपना जन्मदिन मनाया था.