इस फिल्म में विक्की कौशल को 'आशिक' बनना पड़ा था भारी, जख्मी होने के बाद आंखों के पास आए थे टांके

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल अपनी कई फिल्मों में एक्टिंग का दम दिखा चुके हैं. उन्होंने बहुत सी फिल्मों अपने अलग-अलग किरदार से दर्शकों के दिलों को जीता है. उनमें से एक फिल्म मनमर्जियां भी रही हैं. जी हां, इस फिल्म में विक्की कौशल अपने करियर के अब तक के सबसे अलग लुक में दिखाई दिए थे.

इस फिल्म में विक्की कौशल को 'आशिक' बनना पड़ा था भारी, जख्मी होने के बाद आंखों के पास आए थे टांके

इस फिल्म में विक्की कौशल को 'आशिक' बनना पड़ा था भारी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल अपनी कई फिल्मों में एक्टिंग का दम दिखा चुके हैं. उन्होंने बहुत सी फिल्मों अपने अलग-अलग किरदार से दर्शकों के दिलों को जीता है. उनमें से एक फिल्म मनमर्जियां भी रही हैं. जी हां, इस फिल्म में विक्की कौशल अपने करियर के अब तक के सबसे अलग लुक में दिखाई दिए थे. आज फिल्म मनमर्जियां को रिलीज हुए 4 साल को चुके हैं. ऐसे में विक्की कौशल ने फिल्म से जुड़ी यादों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. साथ ही बताया है कि इस फिल्म की शूटिंग के वक्त वह घायल हो गए थे, जिसके चलते उनके आंखों ने नीचे टांके आए थे.

विक्की कौशल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट फिल्म मनमर्जियां के सेट से जुड़ी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में सेट पर मौजूद लोग मोबाइल फोन की लाइट से विक्की कौशल की आंखों के पास का जख्म दिखाते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अभिनेता ने खास कैप्शन लिखा है। विक्की कौशल ने लिखा, 'आशिकों की जान लेगी तू ! वह सीन जिसमें मेरी आंख के नीचे कुछ टांके लगे. विक्की संधू की भूमिका निभाने के लिए ऐसा मुक्तिदायक अनुभव! साथ में यादगार सफर के लिए आभारी हूं.'

सोशल मीडिया पर विक्की कौशल की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही हैं. अभिनेता के फैंस तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म मनमर्जियां साल 2018 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ अभिनेत्री तापसी पन्नू और अभिनेता अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका में थे. फिल्म मनमर्जियां का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा दिव्या योगा के बाहर आईं नज़र