कपिल के शो पर वरुण धवन का खुलासा, सारा को लेकर कार्तिक, आयुष्मान और विक्की ने दी थी चेतावनी- देखें Video

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वरुण धवन (Varun Dhawan) ने बताया कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ काम करने से पहले आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल और कार्तिक आर्यन ने उन्हें चेतावनी दी थी.

कपिल के शो पर वरुण धवन का खुलासा, सारा को लेकर कार्तिक, आयुष्मान और विक्की ने दी थी चेतावनी- देखें Video

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने सारा अली खान (Sara Ali Khan) को लेकर खोला राज

खास बातें

  • वरुण धवन ने सारा अली खान को लेकर कपिल के शो में किया खुलासा
  • एक्टर ने कहा कि इनके साथ काम करने से पहले लोगों ने चेतावनी दी थी
  • कपिल शर्मा के शो का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

'कुली नंबर वन' (Coolie No. 1) की टीम इस हफ्ते कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में एंट्री करती हुई दिखाई देगी. शो में वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ जैकी भगनानी, जॉनी लीवर, जावेद जाफरी और फिल्म के बाकी कलाकार भी नजर आएंगे. द कपिल शर्मा शो में जहां कुली नंबर वन की टीम खूब मस्ती और धमाल करती है तो वहीं कई राज भी कपिल के शो में खोले जाते हैं. द कपिल शर्मा शो से जुड़ा एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वरुण धवन ने बताया कि सारा अली खान के साथ काम करने से पहले आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल और कार्तिक आर्यन ने उन्हें चेतावनी दी थी. 


'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) से जुड़ा यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. कपिल के शो में वरुण धवन (Varun Dhawan) ने बताया कि जब मैं सारा के साथ काम कर रहा था तो मुझे कार्तिक आर्यन, विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना, सबने मैसेज किया था. वहीं, जब सारा अली खान ने उनसे पूछा कि उन्होंने मैसेज में क्या कहा था तो वरुण धवन ने कहा, "बच के रहना..." वरुण धवन की यह बात सुनकर सारा अली खान हंसने लगती हैं. इसके अलावा कपिल शर्मा के शो पर सारा अली खान ने बताया कि मुझे मुफ्त की चीजें बहुत पसंद हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बताया कि मैं अकसर इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट करती थी, तो वरुण मुझसे पूछते थे कि यह इतनी पोस्ट क्यों शेयर करते हो. सारा अली खान ने आगे बताया कि मैं वरुण को अपनी पोस्ट मैं टैग भी करती थी. वहीं, वरुण धवन ने सारा अली खान की बात पर कहा, "जब ये मुझे टैग करती थी तो कोई और गुस्सा होता था." इस पर सारा अली खान ने कहा, "अब कोई नहीं होगा गुस्सा, अब हम आपको छू सकते हैं." सारा अली खान की यह बात सुनकर वरुण धवन मुंह छिपाकर हंसना शुरू कर देते हैं. बता दें कि इसके अलावा वरुण धवन ने जमकर सारा अली खान और शो की बाकी टीम के साथ डांस भी किया.