वाणी कपूर ने शेयर की लेटेस्ट फोटो, देख फैन्स के यूं आए रिएक्शन...Photos वायरल

सोशल मीडिया की बात करें तो यहां भी वाणी काफी पॉपुलर हैं. उनकी कुछ ताजा तस्वीरों में प्रकृति को लेकर उनका प्रेम नजर आ रहा है. वहीं इन फोटोज में वाणी पहले से काफी फिट दिख रही हैं, वे इन तस्वीरों में जीरो फिगर में नजर आ रही हैं.

वाणी कपूर ने शेयर की लेटेस्ट फोटो, देख फैन्स के यूं आए रिएक्शन...Photos वायरल

वाणी कपूर की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

ब्यूटीफुल एंड सिजलिंग वाणी कपूर अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. सुशांत सिंह राजपूत के साथ साल 2013 में आई फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' से अपने करियर का आगाज करने वाली वाणी ने इसी फिल्म के साथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली. वहीं सोशल मीडिया की बात करें तो यहां भी वाणी काफी पॉपुलर हैं. उनकी कुछ ताजा तस्वीरों में प्रकृति को लेकर उनका प्रेम नजर आ रहा है. वहीं इन फोटोज में वाणी पहले से काफी फिट दिख रही हैं, वे इन तस्वीरों में जीरो फिगर में नजर आ रही हैं.

नेचर को एन्जॉय करती दिखीं वाणी

वाणी कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से नेचर के साथ अपनी ये खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं. इनमें वाणी ब्लू कलर की वाइब्रेंट ड्रेस में दिख रही हैं. उन्होंने डेनिम के साथ ब्लू कलर की स्पोर्ट्स ब्रा विद जैकेट पहनी हुई है. वाणी के आस-पास हरियाली नजर आ रही है और वे एक सफेद फूल लेकर पोज दे रही हैं. वे इस सफेद फूल को कभी कानों पर तो कभी आंखों के सामने रख कर पोज दे रही हैं और प्रकृति की इस खूबसूरत देन को एन्जॉय करती दिख रही हैं. इन तस्वीरों में वाणी पहले से कहीं ज्यादा पतली दिख रही हैं, वे बिल्कुल जीरो फिगर में नजर आ रही हैं. वाणी की इन तस्वीरों को महज दो घंटों में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा समेत करीब डेढ़ लाख के अधिक लोगों ने लाइक किया है. 

फैंस बोले- 'गॉर्जियस यू'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वाणी की इन फोटोज को देख एक्ट्रेस अनुष्का रंजन ने उनकी खिंचाई कर डाली. अनुष्का ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बी केयरफुल, तुम्हारे आंखों में मच्छर जा सकता है'. इधर वाणी के फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा, 'बहुत ही प्यारी मुस्कान, सो क्यूट'. वहीं एक फैन लिखता है, 'गॉर्जियस यू'. बता दें कि आने वाले समय में वाणी को आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' में देखा जाएगा. वाणी की इस नई फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है. फिल्म का ट्रेलर 8 नवंबर को रिलीज किया जाना है, वहीं फिल्म दिसंबर महीने में रिलीज होने जा रही है.