Uunchai Box Office Collection Day 4: मंडे टेस्ट में फेल हुई सूरज बड़जात्या की 'ऊंचाई', चौथे दिन कमाए बस इतने करोड़

Uunchai Box Office Collection Day 4: फिल्म 'ऊंचाई' का कल यानी सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर चौथा दिन था. चौथे दिन फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली

Uunchai Box Office Collection Day 4: मंडे टेस्ट में फेल हुई सूरज बड़जात्या की 'ऊंचाई', चौथे दिन कमाए बस इतने करोड़

Unchai Box Office Collection Day 4: 'ऊंचाई' ने चौथे दिन कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली :

मल्टी स्टारर फिल्म उंचाई (Uunchai)  सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अनुपम खेर (Anupam Kher), बोमन ईरानी (Boman Irani), डैनी, नीना गुप्ता, सारिका और परिणीती चोपड़ा जैसे सितारे मुख्य भूमिका में दिखाई दिए हैं. फिल्म को बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने बनाया है. सूरज फैमिली एंटरटेनर फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. फिल्म उंचाई का कल यानी सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर चौथा दिन था. चौथे दिन फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली. शुरूआती रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने चौथे दिन महज 1.50 करोड़ रुपए की कमाई की है. क्या है फिल्म उंचाई का बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट, आइए एक नजर डालते हैं.

तीन दिन शानदार कमाई करने के बाद चौथे दिन फिल्म का कलेक्शन ग्राफ लुढ़क गया. जहां पहले दिन फिल्म ने 1.81 करोड़ के आसपास बिजनेस किया. वहीं दूसरे दिन फिल्म का बिजनेस 3.64 करोड़ रहा. तीसरे दिन कमाई में उछाल दिखाते हुए कलेक्शन 4.71 करोड़ पहुंच गया.

'उंचाई' का बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट (Uunchai Box Office Report)
पहले दिन की कमाई-  1.81 करोड़ 
दूसरे दिन की कमाई- 3.64 करोड़ 
तीसरे दिन की कमाई- 4.71 करोड़ 
चौथे दिन की कमाई- 1.50 करोड़ 
कुल कलेक्शन: 11.66 करोड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उंचाई (Uunchai Box Office Collection Day 4) को भारत में 483 और विदेशों में 351 स्क्रीन पर रिलीज किया गया. साथ ही नेपाल में इसे 70 स्क्रीन स्पेस मिला. वहीं फिल्म का बजट 30 से 35 करोड़ के बीच बताया जा रहा है. बता दें, फिल्म ऊंचाई के निर्माता भी सूरज बड़जात्या हैं. यह फिल्म चार बुजुर्ग दोस्तों की कहानी है, जो एवेरेस्ट पर चढ़ने का सपना देखते हैं.