Uunchai Box Office Collection Day 2: 'उंचाई' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, दूसरे दिन की तूफानी कमाई 

मेकर्स इस उम्मीद में थे कि फिल्म पहले दिन बंपर कमाई करेगी, लेकिन फिल्म की ओपनिंग थोड़ी ढीली रही. पर अब वीकेंड में शानदार कमाई कर फिल्म उम्मीदों पर खरी उतर रही है.

Uunchai Box Office Collection Day 2: 'उंचाई' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, दूसरे दिन की तूफानी कमाई 

Uunchai Box Office Collection Day 2: 'उंचाई' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

नई दिल्ली :

मल्टी स्टारर फिल्म उंचाई सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, डैनी, नीना गुप्ता, सारिका और परिणीती चोपड़ा जैसे सितारे मुख्य भूमिका में दिखाई दिए हैं. फिल्म को बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने बनाया है. सूरज फैमिली एंटरटेनर फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. 2 घंटे और 49 मिनट की फिल्म उंचाई का कल बॉक्स ऑफिस पर दूसरा दिन था. दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में बड़ा उछाल देखने को मिला. शुरूआती आंकड़ों की मानें तो फिल्म का कलेक्शन शनिवार को लगभग 3.30 करोड़ रहा. इसी के साथ फिल्म अब तक कुल 5.11 करोड़ कमा चुकी है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उंचाई को भारत में 483 और विदेशों में 351 स्क्रीन पर रिलीज किया गया. साथ ही नेपाल में इसे 70 स्क्रीन स्पेस मिला. वहीं फिल्म का बजट 30 से 35 करोड़ के बीच बताया जा रहा है. इस फिल्म की कमाई पहले दिन 1.81 करोड़ रुपए रही थी. हालांकि मेकर्स इस उम्मीद में थे कि फिल्म पहले दिन बंपर कमाई करेगी, लेकिन फिल्म की ओपनिंग थोड़ी ढीली रही. पर अब वीकेंड में शानदार कमाई कर फिल्म उम्मीदों पर खरी उतर रही है. आने वाले दिनों में फिल्म की कमाई में और उछाल देखने को मिल सकता है. 

क्या है ऊंचाई की कहानी?
बता दें, फिल्म ऊंचाई के निर्माता भी सूरज बड़जात्या हैं. यह फिल्म चार बुजुर्ग दोस्तों की कहानी है, जो एवेरेस्ट पर चढ़ने का सपना देखते हैं. यात्रा के दौरान उन्हें  कई तरह के जैसे इमोशनल, पर्सनल, स्प्रिचुअल एक्सपीरियंस होते हैं. इस दौरान वे फिजिकल प्रॉब्लम्स से भी जूझते हैं, लेकिन तमाम मुश्किलों के बाद मंजिल पा ही लेते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com