उर्वशी रौतेला ने लॉकडाउन में शुरू किया 'बॉडी बाय उर्वशी' चैलेंज, बोलीं- कोई बहाना नहीं चलेगा...

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने खुद के साथ-साथ फैंस को भी फिट रखने के लिए एक चैलेंज की शुरुआत की है, जिसका नाम है 'बॉडी बाय उर्वशी'.

उर्वशी रौतेला ने लॉकडाउन में शुरू किया 'बॉडी बाय उर्वशी' चैलेंज, बोलीं- कोई बहाना नहीं चलेगा...

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने फिट रहने के लिए की चैलेंज की शुरुआत

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला ने फिट रहने के लिए की चैलेंज की शुरुआत
  • इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने फैंस से कहा कि कोई बहाना नहीं चलेगा
  • उर्वशी रौतेला की फोटो हुई वायरल
नई दिल्‍ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के बीच जारी लॉकडाउन में सभी बॉलीवुड कलाकार अपने आप को फिट रखने की कोशिश कर रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने खुद के साथ-साथ फैंस को भी फिट रखने के लिए एक चैलेंज की शुरुआत की है, जिसका नाम है 'बॉडी बाय उर्वशी'. उर्वशी रौतेला ने इस चैलेंज के बारे में बताने के साथ-साथ अपनी एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह हाथों में डंबल लिये नजर आ रही हैं. इस फोटो में उर्वशी रौतेला का स्टाइल भी लाजवाब लग रहा है. 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने इस चैलेंज से जुड़ी फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "फोकस, मोटिवेशन और डेडिकेशन. चलो करते हैं, कोई बहाना नहीं चलेगा. क्वारंटीन के दौरान बॉडी बाय उर्वशी चैलेंज. मुझे उम्मीद है कि हर कोई इस समय स्वस्थ होगा. सुरक्षित रहें." इस फोटो में उर्वशी रौतेला ग्रे पैंट्स और ग्रे स्पोर्ट्स टॉप पहनी नजर आ रही हैं. फोटो में एक्ट्रेस का लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. बता दें कि कोरोना वायरस जैसी महामारी से लड़ने के लिए उर्वशी रौतेला ने 5 करोड़ रुपये पीएम केयर फंड में भी दान किये हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने टिकटॉक पर फ्री डांस मास्टरक्लास की शुरुआत की थी, जहां उनसे करीब 18 मिलियन लोग जुड़े थे. इस कदम से उन्हें 5 करोड़ रुपये मिले, जिसे उन्होंने पीएम केयर फंड में दान कर दिया. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनका गाना 'बीट पर ठुमका' रिलीज हुआ है, जिसमें उर्वशी का अंदाज देखने लायक था. इसके अलावा आखिरी बार एक्ट्रेस 'पागलपंती' में नजर आई थीं, जहां पुल्कित सम्राट, इलियाना डिक्रूज, कृति खरबंदा, अनिल कपूर और अर्शद वारसी जैसे कलाकारों ने उनके साथ अहम भूमिका अदा की थी.