हाथ में पिस्तौल और पेट पर निशाना, 'नॉट योर बेबी' में अनोखे अंदाज में नजर आएंगी उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला जल्द ही एक फिल्म Not Your Baby में नजर आएंगी, जिसमें वह प्रेग्नेंट लेडी के रोल में हैं. उन्होंने फिल्म का पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह पिंक कलर की ड्रेस में दिख रही हैं.

हाथ में पिस्तौल और पेट पर निशाना, 'नॉट योर बेबी' में अनोखे अंदाज में नजर आएंगी उर्वशी रौतेला

फिल्म नॉट योर बेबी में दिखेंगी उर्वशी

नई दिल्ली :

कांस में जलवा बिखरने के बाद एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अब जल्द ही एक फिल्म 'नॉट योर बेबी' में नजर आने वाली है, जिसमें वह प्रेग्नेंट लेडी के रोल में नजर आएंगी. उर्वशी रौतेला ने फिल्म का पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह पिंक कलर की ड्रेस में दिख रही हैं. इसमें उनका बेबी बंप दिख रहा है. एक हाथ उन्होंने बेबी बंप पर रखी है और दूसरे हाथ में रिलॉल्वर लिया है. पोस्टर पर लिखा है, नॉट योर बेबी. यह उर्वशी की फिल्म का नाम है. 

पोस्टर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, Not Your Baby मेरी अगली फिल्म है. अपने अगले प्रोजेक्ट को अनाउंस करते हुए खुशी हो रही है. यह एक पारिवारिक और मनोरंजन फिल्म है. Not Your Baby "पता करें कि यह किसका बच्चा है" डाउट एक हत्यारा है. गॉसिप एक सीरियल किलर है. (Doubt is a killer, Gossip is a serial killer ) आपको बस यह जानना है कि आप कौन हैं और आप किसके लिए खड़े हैं. 

पोस्टर देख कर फैंस को फिल्म के रिलीज का इंतजार है. कुछ ही देर में इस उर्वशी के इस पोस्ट पर 50 हजार से ज्यादा कमेंट आ गए हैं. एक फैन ने लिखा है, काफी समय बाद किसी फिल्म में नजर आएंगी. वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा है, पोस्टर इंटरेस्टिंग दिख रहा है. वहीं कई फैंस ने उन्हें फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला को मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय गीत 'वर्साचे बेबी' के लिए भी सराहना मिली. यही नहीं, उर्वशी रौतेला एक विदेशी फिल्म भी कर रही हैं जिसमें वह 365 डेज के एक्टर के साथ काम करती नजर आएंगी. उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज के 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में भी दिखेंगी. अभिनेत्री मर्चेंट ऑफ वेनिस पर आधारित विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर 'ब्लैक रोज' में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं.