Urvashi Rautela 'इंस्पेक्टर अविनाश' के सेट पर पानी के बुलबुलों से खेलती आईं नजर, देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं.

Urvashi Rautela 'इंस्पेक्टर अविनाश' के सेट पर पानी के बुलबुलों से खेलती आईं नजर, देखें Video

Inspector Avinash के सेट पर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) पानी के बुलबुले से खेलती आईं नजर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से खूबसूरत सा वीडियो शेयर किया है जिस पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. उर्वशी (Urvashi Rautela) के इस वीडियो में पानी के बुलबुले के साथ खेलती नजर आ रही हैं. साथ ही वीडियो में उर्वशी का स्टाइल देखने लायक है. फैन्स वीडियो में उनके स्टाइल की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

उर्वशी (Urvashi Rautela) ने वीडियो शेयर करते हुए फैन्स के लिए एक मैसेज भी शेयर किया है. एक्ट्रेस ने लिखा हर एक नया रोल अज्ञानता और असुरक्षा लेकर आता है. और इसलिए आपको उसको लेकर जिज्ञासा बढ़ जाती है. आप महान लोगों को देखकर सीखते हैं. जब आप शानदार अभिनेताओं से घिरे होते हैं तो यह आपका प्रदर्शन पहले से ज्यादा अच्छा हो जाता है. मैं एक अलग तरह की किरदार करने के लिए काफी एक्साइटेड हूं और इसके लिए पूरा होमवर्क कर रही हूं.  उर्वशी के इस वीडियो को अब तक 24 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट कि बात करें तो उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) जल्द ही तेलगु फिल्म 'ब्लैक रोज' में नजर आएंगी. बता दें कि उर्वशी रौतेला ने सनी देओल के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म 'सिंह साहेब द ग्रेट' थी, जिसमें उन्होंने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था. इसके बाद वे 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में भी नजर आई थीं. उर्वशी रौतेला ने 'हेट स्टोरी 4' से भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं. लॉकडाउन से पहले उर्वशी रौतेला का गाना 'एक डायमंड दा हार लेदे यार' रिलीज हुआ था. इससे पहले उर्वशी रौतेला फिल्म 'पागलपंती' में नजर आई थीं. उर्वशी रौतेला 2014 में हनी सिंह के सॉन्ग 'लव डोज' में नजर आई थीं, जिसने उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता दिलाई.