उर्वशी रौतेला की मां की लेटेस्ट तस्वीर देख नहीं होगा आंखों पर यकीन, मीरा रौतेला ने खूबसूरती में बेटी को भी छोड़ा पीछे

मीरा रौतेला हमेशा से अपनी फिटनेस के साथ खूबसूरती को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. वह अपनी गुड लुकिंग से बेटी उर्वशी रौतेला और बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को मात देती हैं.

उर्वशी रौतेला की मां की लेटेस्ट तस्वीर देख नहीं होगा आंखों पर यकीन, मीरा रौतेला ने खूबसूरती में बेटी को भी छोड़ा पीछे

उर्वशी रौतेला की मां की लेटेस्ट तस्वीर देख नहीं होगा आंखों पर यकीन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कई कलाकार न केवल अपनी फिल्मों को लेकर बल्कि अपने माता-पिता को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. कई सितारों के माता-पिता इतने फिट और गुल लुकिंग हैं कि उन्हें देखकर आप उनकी उम्र का अंदाजा भी नहीं लगा पाएंगे. ऐसी बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की मां मीरा हैं. मीरा रौतेला हमेशा से अपनी फिटनेस के साथ खूबसूरती को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. वह अपनी गुड लुकिंग से बेटी उर्वशी रौतेला और बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को मात देती हैं. 

मीरा रौतेला ने 2 जनवरी को अपना जन्मदिन मनाया. मां के जन्मदिन पर उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर उनकी इतनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की है कि जिससे देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां मीरा रौतेला की लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में उन्हें उन्हें ब्लू कलर की पार्टी वियर ड्रेस में देखा जा सकता है. तस्वीर में मीरा रौतेला अपने बर्थडे केक के पास खड़ी दिख रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस तस्वीर में उनका खूबसूरत अंदाज देखते ही बन रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उर्वशी रौतेला ने मां को जन्मदिन की बधाई दी है. सोशल मीडिया पर मीरा रौतेला की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. उर्वशी रौतेला के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसके अलावा उर्वशी रौतेला मां का एक वीडियो शेयर पर प्यार भरा नोट लिखा है. उन्होंने लिखा, 'मॉम जन्मदिन मुबारक हो जब मैं आपको देखती हूं, तो मैं उस अद्भुत महिला को देखती हूं, जिनके जैसी मैं बनने की उम्मीद करती हूं. एक ऑर्डिनरी वूमेन का ब्लूप्रिंट बनाने के लिए शुक्रिया. हमारी प्रार्थना हमेशा आपकी खुशी के लिए रहेगी. आप ऐसे ही प्यार, देखभाल और अपना साथ और आशीर्वाद हम पर बनाए रखें. मेरे डैडी जी और यशराज रौतेला की ओर से आपको जन्मदिन की अनगिनत शुभकामनाएं'.