पूल किनारे उर्वशी रौतेला ने सीखा यूनिक डांस स्टाइल, बोलीं- आपके लिए है...देखें Video

उर्वशी रौतेला ने अपने लेटेस्ट वीडियो को कुछ देर पहले ही शेयर किया है. उनका वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

पूल किनारे उर्वशी रौतेला ने सीखा यूनिक डांस स्टाइल, बोलीं- आपके लिए है...देखें Video

उर्वशी रौतेला ने पोस्ट किया वीडियो

नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला ने बहुत कम समय में ही खुद को बॉलीवुड में स्थापित कर लिया है. आज एक्ट्रेस के पास एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट्स हैं. काम के साथ-साथ उर्वशी अपने स्टाइलिश अंदाज से भी सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच छाई रहती हैं. कभी फिल्मों तो कभी म्यूजिक वीडियो या फिर डांस वीडियो के जरिए उर्वशी रौतेला  धमाल मचाने के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस ने फिर से अब एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पूल किनारे एक अलग तरह का डांस सीखती नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

उर्वशी रौतेला ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि वो एक शख्स के साथ डांस सीखने की कोशिश में लगी हुई हैं. साथ ही बैकग्राउंड में 'बैला' सॉन्ग बज रहा है. उर्वशी रौतेला ने वीडियो को शेयर कर लिखा है: "बैला, तुम क्या चाहती हो? आपके लिए डांस." वीडियो को ताबड़तोड़ लाइक्स और व्यूज मिलने शुरू हो गए हैं. 

उर्वशी रौतेला के आगामी प्रोजेक्ट के बारे में बात करें तो उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी. और बाद में वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं. अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत 'डूब गए' और मोहम्मद रमजान के साथ 'वर्साचे बेबी' के लिए एक ब्लॉकबस्टर प्रतिक्रिया मिली है. उर्वशी जियो स्टूडियो की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है.


यह भी देखें: Sooryavanshi Review: मसाला एंटरटेनर है अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com