विज्ञापन
This Article is From Aug 25, 2021

उर्वशी रौतेला के डांस मूव्स के फैन्स हो रहे दीवाने, खूब देखा जा रहा Video

उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है. वीडियो में एक्ट्रेस जबरदस्त डांस मूव्स करती दिख रही हैं.

उर्वशी रौतेला के डांस मूव्स के फैन्स हो रहे दीवाने, खूब देखा जा रहा Video
उर्वशी रौतेला का डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला न ही केवल अपने बेहतरीन डांस मूव्स के लिए भी जानी जाती हैं. लोग उर्वशी के डांसिंग स्टाइल को खूब पसंद करते हैं. शायद यही कारण है कि वे जब भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपने डांस की वीडियो साझा करती हैं तो महज कुछ घंटों में उस वीडियो को लाखों लाइक्स मिल जाते हैं. इसके साथ ही उर्वशी अपनी फिटनेस वीडियोज के लिए भी खासा चर्चा में रहा करती हैं. एक ताजा वीडियो में उर्वशी अपने मेकअप आर्टिस्ट्स के साथ डांस करती दिख रहीं हैं.

उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वे जबरदस्त डांस मूव्स करती दिख रही हैं. वीडियो में उनके साथ ब्रजिलियन मेकअप आर्टिस्ट डियोगोसेल्स के साथ दो और आर्टिस्ट नजर आ रहे हैं. उर्वशी के इस वीडियो पर अब तक दो लाख से अधिक लाइक आ चुके हैं. उर्वशी जब भी अपने डांस के वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं उन्हें खूब पसंद किया जाता है. इसके साथ ही उनके फिटनेट वीडियोज का लोगों को इंतजार रहता है. उन्होंने हाल में रेसिस्टेंस बैंड्स के खुद का एक वीडियो पोस्ट की थी, जिसकी काफी चर्चा हुई. उर्वशी ने रक्षाबंधन के मौके पर अपने भाई यशराज के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा की थी, जिसे फैन्स ने खूब पसंद किया था. 

बी टाउन में आउटसाइडर होने के बावजूद उर्वशी ने अपनी प्रतिभा के दम पर अपनी एक पहचान बनाई है.  उर्वशी बहुत ही जल्द जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ लीड रोल में दिखने वाली हैं. उर्वशी ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर फिल्म ‘ब्लैक रोज' और ‘थिरुट्टू पायले 2' के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाती हुई भी दिखेंगी. उर्वशी रौतेला को हाल में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत “दूब गए” के लिए बेहतरीन रिस्पांस मिला था और उनको मोहम्मद रमजान के साथ “वर्साचे बेबी” के लिए दर्शकों का प्यार मिला था. एक्ट्रेस ने जिओ स्टूडियोज और टी-सीरीज के साथ तीन फिल्मों का करार किया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
65 साल पुरानी किशोर कुमार की इस फिल्म से चुराया गया था 'राजा बाबू' का ये सीन, गोविंदा ने आंटी नंबर वन बनकर किया था हुबहू कॉपी
उर्वशी रौतेला के डांस मूव्स के फैन्स हो रहे दीवाने, खूब देखा जा रहा Video
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Next Article
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com