उर्वशी रौतेला ने कोविड-19 से लड़ने के लिए दान किए करोड़ों रुपये, बोलीं- कोई भी दान छोटा नहीं होता

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने कोरोना वायरस जैसी बीमारी से लड़ने के लिए करोड़ों रुपये दान किये हैं.

उर्वशी रौतेला ने कोविड-19 से लड़ने के लिए दान किए करोड़ों रुपये, बोलीं- कोई भी दान छोटा नहीं होता

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने कोरोना से लड़ने के लिए दान किये करोड़ों रुपये

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला ने कोविड-19 से लड़ने के लिए दान किए करोड़ों रुपये
  • एक्ट्रेस ने कहा कि कोई भी रकम छोटी नहीं होती है
  • आखिरी बार 'बीट पे ठुमका' में नजर आई थीं उर्वशी रौतेला
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) जैसी महामारी से लड़ने के लिए बॉलीवुड कलाकार लगातार अपना योगदान देते नजर आ रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने कोरोना वायरस जैसी बीमारी से लड़ने के लिए करीब 5 करोड़ रुपये दान किये हैं. एक्ट्रेस ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि हम सब को एक साथ आने की आवश्यकता है और कोई बी दान छोटा नहीं होता है. इसके जरिए उर्वशी रौतेला ने वायरस से प्रभावित लोगों की मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाया. बता दें कि उर्वशी रौतेला के अलावा सलमान खान, अक्षय कुमार, शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, सोनू सूद और कई कलाकार मदद के लिए आगे आ रहे हैं. 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपने फैंस को वर्चुअल डांस मास्टरक्लास की जानकारी दी थी. इस क्लास के जरिए एक्ट्रेस ने फैंस को जुंबा, तबाटा, लैटिन डांस फॉर्म सिखाए. एक्ट्रेस के इस सेशन में करीब 1.8 करोड़ लोग उनके साथ जुड़े, जिसके लिए उर्वशी रौतेला को पांच करोड़ रुपये भी मिले. इस रकम को उर्वशी रौतेला ने कोरोना वायरस जैसी महामारी से लड़ने के लिए दान कर दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इस बारे में बात करते हुए कहा, "मैं केवल एक्टर, राजनेता, संगीतकार और प्रोफेशनल एथलीट्स की नहीं, बल्कि हर किसी की आभारी हूं चाहे वह कुछ भी कर रहे हों. क्योंकि हम सबको एक साथ आने की जरूरत है और हमें उनका साथ भी चाहिए. कोई भी दान छोटा नहीं होता है और साथ मिलकर हम इस महामारी को हराने में दुनिया की मदद कर सकते हैं." एक्ट्रेस ने आगे कहा, "क्राई, यूनिसेफ और स्वदेश फाउंडेशन जैसी संस्थाएं कोविड-19 से प्रभावित लोगों की मदद करके महान काम कर रहे हैं." एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनका गाना 'बीट पे ठुमका' रिलीज हुआ था.