Video: हरनाज संधू को मिस यूनिवर्स बनता देख उर्वशी रौतेला के निकले आंसू, बोलीं- राष्ट्र से बड़ा कोई धर्म नहीं

इस बार मिस यूनिवर्स के जज पैनल में उर्वशी रौतेला भी शामिल थीं. ऐसे में जब उन्होंने भारत की हरनाज को मिस यूनिवर्स बनते देखा तो उनकी आंखों में खुशी के आंसू आ गए

Video: हरनाज संधू को मिस यूनिवर्स बनता देख उर्वशी रौतेला के निकले आंसू, बोलीं- राष्ट्र से बड़ा कोई धर्म नहीं

रोते हुए वायरल हुआ उर्वशी रौतेला का वीडियो

नई दिल्ली :

बीते दिनों भारत की हरनाज कौर संधू ने मिस यूनिवर्स 2021 (Miss Universe 2021) का खिताब अपने नाम किया. 21 साल की पंजाब की रहने वालीं हरनाज संधू 70th मिस यूनिवर्स चुनी गईं. वहीं 21 साल पहले लारा दत्ता ने मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था. इस बार मिस यूनिवर्स के जज पैनल में उर्वशी रौतेला भी शामिल थीं. ऐसे में जब उन्होंने भारत की हरनाज को मिस यूनिवर्स बनते देखा तो उनकी आंखों में खुशी के आंसू आ गए. गौरतलब है कि सभी भारतीयों की तरह यह उर्वशी रौतेला के लिए भी गर्व का पल था.

इसी पल का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रहा है, जिसे उर्वशी रौतेला ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में उर्वशी को रोते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में देखा जा सकता है है कि उर्वशी खड़े होकर जोर-जोर से ताली बजा रही हैं और इस दौरान उनकी आखों में आंसू भी होते हैं. वे वीडियो में अपने आंसू पोंछते हुए भी देखी जा सकती हैं. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक कैप्शन भी लिखा है.

इसे शेयर करते हुए उर्वशी लिखती हैं, “राष्ट्र से बढ़कर कोई धर्म नहीं होता. सच बोलती हूं, मैंने कसम खाई थी कि मैं नहीं रोउंगी. आई एम सॉरी. इतने ऐतिहासिक रात की गवाह हूं”. उर्वशी के इस वीडियो पर लोगों के भी ढेरों रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. पोस्ट को अब तक 4 लाख 69 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं.

ये भी देखें: कैटरीना कैफ-विक्की कौशल के शादी समारोह की नई तस्वीरें आईं सामने

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com