VIDEO: उर्वशी ने इस खास अंदाज में किया मॉम मीरा रौतेला का बर्थडे सेलिब्रेट, लिखा दिल छू लेने वाला नोट

हाल ही में उर्वशी ने अपनी मॉम का धूमधाम से बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

VIDEO: उर्वशी ने इस खास अंदाज में किया मॉम मीरा रौतेला का बर्थडे सेलिब्रेट, लिखा दिल छू लेने वाला नोट

उर्वशी रौतेला ने मनाया मां का जन्मदिन

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपनी खूबसूरती और काम को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. फैंस उर्वशी के ग्लैमरस अंदाज और उनके महंगे फैशन सेंस के दीवाने हैं. पर क्या आप जानते हैं कि उर्वशी की मां मीरा रौतेला भी खूबसूरती के मामले में अपनी बेटी को बराबरी की टक्कर देती हैं. हाल ही में उर्वशी ने अपनी सुपर मॉम का धूमधाम से बर्थडे सेलिब्रेट किया. बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उर्वशी ने अपनी मॉम के लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा है.

उर्वशी रौतेला अक्सर अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती हैं. एक बार फिर उर्वशी का एक प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो खास इसलिए है क्योंकि इसमें उर्वशी अपनी मॉम मीरा रौतेला का बर्थडे सेलिब्रेट करती हुई नजर आ रही हैं. उर्वशी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर ये लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में उर्वशी अपनी मॉम डैड के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करती हुई दिखाई दे रही हैं. देखा जा सकता है कि मीरा रौतेला बर्थडे केक काट कर रही हैं और उर्वशी बहुत प्यार से मम्मी के लिए बर्थडे सॉन्ग गा रही हैं. इस क्यूट से वीडियो में सभी एक दूसरे को केक खिलाते हुए भी नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी रौतेला ने अपनी मां के लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा है. उन्होंने लिखा, 'मॉम जन्मदिन मुबारक हो जब मैं आपको देखती हूं, तो मैं उस अद्भुत महिला को देखती हूं, जिनके जैसी मैं बनने की उम्मीद करती हूं. एक ऑर्डिनरी वूमेन का ब्लूप्रिंट बनाने के लिए शुक्रिया. हमारी प्रार्थना हमेशा आपकी खुशी के लिए रहेगी. आप ऐसे ही प्यार, देखभाल और अपना साथ और आशीर्वाद हम पर बनाए रखें. मेरे डैडी जी और यशराज रौतेला की ओर से आपको जन्मदिन की अनगिनत शुभकामनाएं'.