उर्वशी रौतेला India vs Pakistan क्रिकेट मैच को लेकर जोश में, बुक करवाई गोल्डन सीट

उर्वशी रौतेला भारत पाकिस्तान के बीच में होने वाले मैच देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं और उर्वशी ने पहले ही अपने लिए गोल्डन सीट टिकट बुक कर ली है.

उर्वशी रौतेला India vs Pakistan क्रिकेट मैच को लेकर जोश में, बुक करवाई गोल्डन सीट

उर्वशी रौतेला देखेंगी भारत-पाकिस्तान का मैच

नई दिल्ली :

उर्वशी रौतेला को बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ में भी काफी पसंद किया जाता है. उर्वशी रौतेला भाषाओं में फिल्में करती नजर आएंगी. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. उर्वशी रौतेला के करीबी सूत्रों ने पुष्टि की, अभिनेत्री भारत पाकिस्तान के बीच में होने वाले मैच देखने के लिए बहुत उत्सुक है. उर्वशी ने पहले ही अपने लिए गोल्डन सीट टिकट बुक कर लिया है. एक्ट्रेस इस मैच को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. अभिनेत्री क्रिकेट की जबरदस्त फैन हैं और भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला मैच वाकई रोमांचकारी है.

उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'दिल है ग्रे' का पोस्टर भी शेयर किया, जो तमिल फिल्म 'थिरुट्टू पायले 2' का हिंदी रीमेक है. वर्कफ्रंट की बात करें तो, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की साइंस-फिक्शन तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी. 


उर्वशी रौतेला एक डुएल लैंग्वेज थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं. 'ब्लैक रोज' के साथ-साथ 'थिरुतु पायले 2' के हिंदी रीमेक के साथ में दिखाई देंगी. उनको हाल ही में गुरु रंधावा के साथ गीत 'डूब गए' और मोहम्मद रमादान के साथ 'वर्साचे बेबी' के लिए अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. उर्वशी रौतेला जियो स्टूडियो की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में हैं. जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Dhamaka Trailer Review: जानें कैसा है Kartik Aaryan की 'धमाका' का ट्रेलर