'छम्मा-छम्मा' गर्ल ने लंदन की सड़क पर शूट किया Video, फैन्स से बोलीं- 'माफ कीजिए क्योंकि...'

बॉलीवुड की मशहूर और दिग्गज एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने अपने बर्थडे पर फैन्स द्वारा मिले विशेज के लिए धन्यवाद देने के लिए वीडियो शूट किया.

'छम्मा-छम्मा' गर्ल ने लंदन की सड़क पर शूट किया Video, फैन्स से बोलीं- 'माफ कीजिए क्योंकि...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर

खास बातें

  • उर्मिला मातोंडकर हुईं 45 साल की
  • सड़क पर शूट किया वीडियो
  • फैन्स को दिया ये मैसेज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर और दिग्गज एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने अपने बर्थडे पर फैन्स द्वारा मिले विशेज के लिए धन्यवाद देने के लिए वीडियो शूट किया. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड किया और अपनी फीलिंग शेयर की. उर्मिला मातोंडकर का 4 फरवरी को जन्मदिन था और इस दौरान वह लंदन में थी. उर्मिला ने जो वीडियो पोस्ट किया वह लंदन की सड़कों पर शूट किया. उन्होंने कहा, 'सभी को हैलो, माफ कीजिए क्योंकि ये वीडियो मेरे बर्थडे से थोड़ा लेट आया. मेरा बर्थडे सेलिब्रेशन खत्म हो गया और सभी ने विश भी किया, लेकिन लंदन में बहुत ज्यादा ठंड है. यहां पर बर्फबारी हो रही है और मैं इसका आनंद ले रही हूं. मुझे यह वीडियो लाना ही था, क्योंकि आप सभी को थैंक्यू कहना था. आप सभी का प्यार हमेशा और हर साल मुझे मिलता है, इसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. फरवरी आ चुका है फिर भी मैं आप सभी को न्यू ईयर की बधाई देना चाहती हूं.'

सनी लियोन कर रही थीं भांगड़ा, फिर अचानक इस शख्स को स्वीमिंग पूल में धकेला और फिर... देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urmila Matondkar (@urmilamatondkarofficial) on

 

बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर 45 साल की हो चुकी हैं. 4 फरवरी, 1974 को मुंबई में जन्मी उर्मिला लंबे वक्त से ग्लैमर की दुनिया से दूर हैं. हालांकि, वह सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैन्स से जुड़ी हुई हैं. बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं, जिसमें उर्मिला केक काटती नजर आ रही हैं. आखिरी बार मराठी फिल्म अजूबा (2014) में नजर आईं उर्मिला ने मार्च, 2016 में अपनी उम्र से करीब 10 साल छोटे मॉडल और कश्मिरी बिजनेसमैन मोहसिन अख्तर से गुपचुप शादी रचाई थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urmila Matondkar (@urmilamatondkarofficial) on

 

सोनू सूद ने दिवंगत पिता के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, बोले- 'मैं याद नहीं रखना चाहता लेकिन...'

मालूम हो कि, साल 1980 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में उर्मिला ने मराठी फिल्म 'जाकोल' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. मासूम (1983),  रंगीला (1995), चमत्कार (1992), जुदाई (1997), सत्या (1998), चाइना गेट (1998), खूबसूरत (1999), लज्जा (2001), पिंजर (2003) उनकी बेहतरीन फिल्मों में शामिल है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...