सड़क पर बैलगाड़ी से लेकर स्कूटी चलाती दिखी महिला, तो उर्मिला मातोंडकर बोलीं- वह भीड़ का पीछा नहीं करती...

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day) को लेकर उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) का भी एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है.

सड़क पर बैलगाड़ी से लेकर स्कूटी चलाती दिखी महिला, तो उर्मिला मातोंडकर बोलीं- वह भीड़ का पीछा नहीं करती...

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर शेयर की फोटो

खास बातें

  • उर्मिला मातोंडकर ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर किया ट्वीट
  • एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर दी खास अवसर की बधाई
  • एक्ट्रेस ने कहा कि वह भीड़ का पीछा नहीं करती है बल्कि...
नई दिल्ली:

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day) आठ मार्च को पूरे विश्व में मनाया जाता है. इस खास अवसर पर महिलाओं को महिला दिवस की बधाइयां दी जाती हैं, साथ ही उनकी उपलब्धियों को भी याद किया जाता है. अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के इस खास मौके पर बॉलीवुड कलाकार भी खूब ट्वीट कर रहे हैं. इसी कड़ी में उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) का भी एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट के साथ ही उर्मिला मातोंडकर ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक महिला जहां बैलगाड़ी चलाती हुई नजर आ रही है तो वहीं दूसरी महिला स्कूटी पर नजर आ रही है. 


इस फोटो को शेयर करते हुए उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने लिखा, "वह भीड़ का पीछा नहीं करती, बल्कि वह भीड़ को खुद का पीछा करने लायक बनाती है. दुनियाभर की स्त्री शक्ति को हमारा बहुत ढेर सारा प्यार और प्रणाम, हम खुद हमारी सबसे बड़ी ताकत हैं..." अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day) को लेकर उर्मिला मातोंडकर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. फोटो में एक महिला बैलगाड़ी चलाती हुई दिखाई दे रही है, जब कि दूसरी महिला स्कूटी पर नजर आ रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं. उर्मिला मातोंडकर ने बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक दुनिया तक अपना सफर बखूबी तय किया है. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपना कदम फिल्म नरसिम्हा के जरिए रखा था. इसके बाद वह चमत्कार, बेदर्दी और रंगीला जैसी कई फिल्मों में नजर आईं. उर्मिला ने हिंदी सिनेमा के साथ-साथ मलयालम, तेलुगू और मराठी फिल्मों में भी अपनी पहचान बनाई है. हाल ही में उन्होंने शिवसेना भी ज्वॉइन की है.