'उर्फी जावेद 4-5 लड़के घूमाएगी'- ये सुन अपने आंसू नहीं रोक पाईं उर्फी जावेद, गुस्से में दिया ऐसा रिएक्शन

उर्फी जावेद हमेशा सुर्खियों में रहने वाली टीवी अभिनेत्री में से हैं. वह अक्सर अपने फैशन और ड्रेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. इन दिनों उर्फी जावेद टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला 14' का हिस्सा हैं.

'उर्फी जावेद 4-5 लड़के घूमाएगी'- ये सुन अपने आंसू नहीं रोक पाईं उर्फी जावेद, गुस्से में दिया ऐसा रिएक्शन

उर्फी जावेद को फूट-फूटकर रोते हुए देखा गया

नई दिल्ली:

उर्फी जावेद हमेशा सुर्खियों में रहने वाली टीवी अभिनेत्री में से हैं. वह अक्सर अपने फैशन और ड्रेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. इन दिनों उर्फी जावेद टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला 14' का हिस्सा हैं. उन्होंने शो में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया है. 'स्प्लिट्सविला 14' में उर्फी जावेद के जाते ही शो का माहौल बदल गया है. इस बीच शो से जुड़ा उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उर्फी जावेद कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाती हैं, लेकिन फिर वह फूट-फूटकर रोने लगती हैं. 

वूट सिलेक्ट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'स्प्लिट्सविला 14' से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो जारी किया है. इस वीडियो प्रोमो में उर्फी जावेद एक कंटेस्टेंट्स से पूछती हैं कि क्या उसने ऐसे बोला है कि उर्फी जावेद शो में 4-5 लड़के घूमाएगी. इसके बाद कई कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़ा होने लगता है. इसके बाद उर्फी जावेद गुस्से में कहती हैं, 'अगर में सच में जाकर किसी से दोस्ती कर लूं तो बोलना.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद वीडियो में उर्फी जावेद को फूट-फूटकर रोते हुए देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर 'स्प्लिट्सविला 14' से जुड़ा उर्फी जावेद का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि उर्फी जावेद आज के समय में सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. वह अक्सर अपने अतरंगी फैशन और कपड़ों के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं. जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं. हालांकि बहुत बार उर्फी जावेद को अपने फैशन को लेकर ट्रोल होते हैं, जिन्हें वह मुंहतोड़ जवाब भी देती रहती हैं.