विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 15, 2021

ट्विंकल खन्ना ने बेटी के साथ शेयर की तस्वीर, लिखा खास नोट

नितारा और ट्विंकल की ये तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही है. बेटी के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए ट्विंकल ने बड़ा ही प्यारा कैप्शन भी लिखा है. 

Read Time: 3 mins
ट्विंकल खन्ना ने बेटी के साथ शेयर की तस्वीर, लिखा खास नोट
ट्विंकल खन्ना ने बेटी के साथ शेयर की तस्वीर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और अब राइटर बन चुकी ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी पोस्ट को लेकर चर्चा में रहा करती हैं. ट्विंकल ने एक ताजा पोस्ट में अपनी 9 साल की बेटी नितारा के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें मां-बेटी की खूबसूरत बॉन्डिंग नजर आ रही है.  नितारा और ट्विंकल की ये तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही है. बेटी के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए ट्विंकल ने बड़ा ही प्यारा कैप्शन भी लिखा है. 

ट्विंकल खन्ना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटी के साथ ये बड़ी ही प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की है. तस्वीर में ट्विंकल, बेटी नितारा को बड़े ही प्यार से किस करती दिख रही हैं. मां-बेटी की ये तस्वीर बड़ी ही खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीर पोस्ट करते हुए ट्विंकल ने लिखा है, 'एक मां को अपने बच्चे के दिमाग पर उतनी ही नजर रखनी चाहिए. जितनी वह उसके होमवर्क पर रखती है. हर बार जब वह कुछ गड़बड़ देखती है, तो उसे वापस अपनी सही जगह पर ले जाना पड़ता है और उसे हर एक दिन ऐसा करने की आवश्यकता होती है. मैं शायद परफेक्ट होने से काफी दूर हूं, लेकिन मैं इससे संतुष्ट हूं'. 

ट्विंकल की इस तस्वीर पर उनके पति अक्षय कुमार ने कमेंट बॉक्स में  हार्ट इमोजी बनाते हुए रिएक्ट किया है. वहीं मलाइका अरोड़ा ने भी हार्ट इमोजी बना कर अपना प्यार जताया है. फैंस मां-बेटी की इस खूबसूरत तस्वीर को देख इस बॉन्डिंग के कायल हो गए हैं. एक फैन ने लिखा, 'बहुत ही अच्छा विचार है, आज के इस युग में, जहां हर तरह की जानकारी ऑनलाइन उपलब्ध है, माता-पिता को वास्तव में एक मार्गदर्शक बनने की जरूरत है'. वहीं एक फैन ने लिखा, 'आप परफेक्ट हैं मैम'.  बता दें कि अक्षय और ट्विंकल की बेटी नितारा घर में तो उधम मचाती हैं लेकिन घर से बाहर जाने में घबराती है. अक्षय ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताया था, नितारा को जब भी बाहर डिनर या लंच पर जाने को कहता हूं तो वो मना कर देती हैं.  नितारा मीडिया फोटोग्राफर्स से घबरा जाती हैं, उन्हें नहीं पसंद की उनकी फोटोज कोई क्लिक करे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ऐश्वर्या राय के बरसो रे मेघा गाने पर साउथ की एक्ट्रेस साई पल्लवी ने किया डांस, हजारों लोगों ने खूब बजाईं तालियां
ट्विंकल खन्ना ने बेटी के साथ शेयर की तस्वीर, लिखा खास नोट
कल्कि 2898एडी को छोड़िए बॉक्स ऑफिस पर भारी पड़ रही ये पंजाबी फिल्म, 4 दिनों में बजट तो वसूल ही लिया कमाई भी है ताबड़तोड़
Next Article
कल्कि 2898एडी को छोड़िए बॉक्स ऑफिस पर भारी पड़ रही ये पंजाबी फिल्म, 4 दिनों में बजट तो वसूल ही लिया कमाई भी है ताबड़तोड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com