विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 07, 2020

जैस्मिन भसीन ने शाहरुख खान की स्माइल को बताया 'चॉकलेटी', बोलीं- यह मुझे एहसास दिलाती है कि...

विश्व चॉकलेट दिवस (World Chocolate Day) के इस पर कई जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) ने बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मुस्कान की तुलना चॉकलेट से की है.

Read Time: 3 mins
जैस्मिन भसीन ने शाहरुख खान की स्माइल को बताया 'चॉकलेटी', बोलीं- यह मुझे एहसास दिलाती है कि...
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की स्माइल को जैस्मिन भसीन ने बताया 'चॉकलेटी'
नई दिल्ली:

पूरे विश्व में आज विश्व चॉकलेट दिवस  (World Chocolate Day 2020) मनाया जा रहा है. माना जाता है कि यूरोप में पहली बार 1550 में इसी दिन चॉकलेट डे (History of World Chocolate Day) मनाया गया था. पहले चॉकलेट का स्वाद तेज और तीखा हुआ करता था. लेकिन समय के साथ साथ इसपर हुए एक्सपेरिमेंट्स ने इसका स्वरूप ही बदल दिया. विश्व चॉकलेट दिवस के इस खास मौके पर कई टीवी कलाकारों ने बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मुस्कान की तुलना चॉकलेट से की है. जैसमिन भसीन (Jasmin Bhasin), शरद मल्होत्रा और सशांक व्यास जैसे कई कलाकारों का मानना है कि शाहरुख खान की मुस्कान बिल्कुल चॉकलेट की तरह है. 

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की स्माइल की तुलना चॉकलेट से करते हुए कहा, 'मैं शाहरुख खान की मुस्कान की बहुत बड़ी फैन हूं. उनकी स्माइल मुझे यह एहसास दिलाती है कि दुनिया काफी हसीन है और खूबसूरत जगह है. मेरे लिए उनकी मुस्कान बिल्कुल एक चॉकलेट की तरह है.' जैसमिन भसीन की तरह शरद मल्होत्रा ने भी शाहरुख खान को लेकर बात की. उन्होंने कहा, "यहां कोई प्रतियोगिता नहीं है. मुझे लगता है कि उनकी मुस्कान में एक खास बात है. शॉर्ट में, उनकी स्माइल बिल्कुल मिलियन डॉलर स्माइल है.'

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और शरद के अलावा शशांक व्यास (Shashank Vyas) ने भी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मुस्कान को चॉकलेट की तरह बताया. उन्होंने कहा, "मेरे लिए शाहरुख खान की स्माइल बिल्कुल चॉकलेटी स्माइल है. यह हमेशा आनंद से भरी होती है. अगर आप उन्हें किसी फिल्म में भी मुस्कुराते हुए देखते हैं तो आप भी मुस्कुराना चाहेंगे. यह है उनकी मुस्कान का प्रभाव." बता दें कि शाहरुख खान अपने अंदाज से और अपनी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. एक्टर आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे, जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने भी मुख्य भूमिका अदा की थी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kalki 2898 AD Hindi Box Office Collection Day 3: कल्कि 2898 एडी तीन दिन में 400 पार, जानें Kalki हिंदी ने छापे कितने करोड़
जैस्मिन भसीन ने शाहरुख खान की स्माइल को बताया 'चॉकलेटी', बोलीं- यह मुझे एहसास दिलाती है कि...
जब मिथुन चक्रवर्ती की वजह से मच गई थी भगदड़, फीकी पड़ गई थी शाहरुख खान के लिए दीवानगी
Next Article
जब मिथुन चक्रवर्ती की वजह से मच गई थी भगदड़, फीकी पड़ गई थी शाहरुख खान के लिए दीवानगी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;